mp vidhansabha chunav 2023:रविवार को कांग्रेस की पहली लिस्ट मेहर विधायक नारायण ने दिया इस्तीफा

Himanshu
6 Min Read
mp vidhansabha chunav

 mp vidhansabha chunav 2023

mp vidhansabha chunav 2023:मध्यप्रदेश सीएम ने चुनावी महासर में भाजपा ने खुद ही मोर्चा सभाला हे। इसी तरह वे गंगा यात्रा से लौटकर आये और उन्होंने ने भोपाल के जितने भी प्रत्याशीयो के समर्थन और प्रचार कर रहे हे। आज वे गोविंदपुरा में जनसभा और रोड शो करेंगे।

mp vidhansabha chunav आज की लाइव अपडेट

mp vidhansabha chunav 2023
mp vidhansabha chunav 2023

आज ही 60 नामो की चर्चा की हे। प्रदेश कोंग्रेश अध्यक्ष कमलनाथ ने बोलै हे की आज बैठक की चर्चा में 60 नाम पर की  है इसके बाद दूसरी बैठक करेंगे। श्राद्ध पक्ष के बाद हमारी कांग्रेश पार्टी पहली लिस्ट जारी करेंगे इसी तरह अपने मुताबिक आगे बढ़ेंगे , ऐसे में हम 15 ओक्टुबर को हमरी सूचि जारी करेंगे। यह बता दे की भाजपा चार सूचि जारी कर दी हे, कांग्रेस अपनी एक भी लिस्ट जारी नहीं की हे ।

सीसी तरह कमलनाथ ने बोलै हे। इसी तरह जिसके नाम तय हे। कांग्रेस पार्टी ने उनको इसारा कर दिया हे ,आवर अपनी पार्टी की तयारी क्र चुकी हे

mp vidhansabha chunav 2023

मेहर विधायक नारयण त्रिपाठी विधयक पद से इस्तीफा दे चुकी हे। आवर उसके ही साथ भाजपा की प्राथमिक सदयस्ता भी छोड़ दी और नराया त्रिपाठी ने पार्टी का समान से इस्तीफा दिया। आवर आगे की रणनीति जल्द ही आएंगी। आवर उनके इस्तीफा के बाद कांग्रेस पार्टी जाने के लिए अटकले सरु हो गयी हे। सीसी तरह बाईट कांग्रेस पार्टी शीर्ष नेताओ से नजदीकियां बाद गयी हे। और पता चला हे की 16 ओक्टुबर में फ़ाइनल निर्णय होंगे।

और बीजेपी मेयर विधायक नारायण त्रिपाठी मौजूदा टिकट काठ दिया हे। और इसी तरह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने समर्थन नेता श्रीकांत चतुर्वेदी को टिकट घोसित किया गया हे। और तभी से पार्टी से छोड़ने की अटकले सुरु हो गयी थी। नारायण त्रिपार्टी बहुत समय से पार्टी से नाराज़ चल रहे थे। दो साल से नारायण त्रिपार्टी पार्टी और सरकार के खिलाफ थे

mp vidhansabha chunav 2023

mp vidhansabha chunav में नोरत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिहं और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया

ग्रह मंत्री नोरत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और उसके जरिये कांग्रेस पार्टी के दिग्विजय सिंह को जमकर निशाना लगाया और खा हे की हमास आवर पीएफआई तो बहाना हे। कांग्रेस पार्टी को आतंकवादी को बचाना हे। जब हमास ने इस्राइल में आक्रमण किया तो किसी के एक सब्द नहीं निकले।

यह मामला अदालत में हे तो दिग्विजय सिहं कैसे साफ करेंगे और खड़गे जी और राहुल जी और प्रियंका गाँधी जी क्या इसपसट करना चाहिए या दिग्विजय सिंह के बोलने में संतुस्ट होंगे। कमल नाथ जी अभी क्यों चुप हे। पता नहीं। उन्होंने दिग्विजय सिंह को पूछना चाहिए की आपके बयान से तलूक रखते हो। दिग्विजय सिंह कांग्रेस पार्टी का बंटाधार करके ही मानेंगे क्या।

मिश्रा जी ने बोलै की ऐसा बोलै की पहली बार नहीं हे जब भी ऐसी बात अति हे ,दिग्विजय सिंह हर टाइम फ्रंटलाइन पे खड़े होते हे। यह गाय पर सवाल उठाते हे। लेकिन वह बकरी पर कभी सवाल उठाते हे क्या। यह केवल तुष्टिकरण करते हे जानकीर नाइक को शांतिदूत और ओसामा जी भी कहते हे। और यह आतंकियों की मोत पर रोते हे मुस्लिम और हिन्दू को इकटा और जातियों को दोमुही राजनीती करते हे।

mp vidhansabha chunav 2023
mp vidhansabha chunav 2023

कांग्रेस पार्टी का यही फसना रहता और आग लगाना रहता हे और आशु भी एक बहाना हे। दिग्विजय सिंह का यही कहना हे 370 फिर से लगाना हे। यह किस आधार से बोलते हे की पीएफआई 97 फीसदी लोग निर्दोष हे। जबकि पीएफआई आतंकी घोसित संघटन हे।

यह भी पढ़े:-India vs Pakistan : मोदी स्टेडियम में खेलने को तैयार है बाबर आजम ,उन्होंने कहा की टीम पर कोई दबाव नहीं होंगे,ये टीम में नसीम की कमी होंगी

mp vidhansabha chunav 2023

mp vidhansabha chunav में शिवराज का पलटवार

mp vidhansabha chunav 2023
mp vidhansabha chunav 2023

गुरुवार को प्रियंका गाँधी ने मंडला में जहा मंच में भजपा को निशाना साधा तो शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कमलनाथ आवर प्रियंका गाँधी पर जमकर पलटवार किया सीएम ने बोला की कल जिस तरह से प्रियंका से घोषणा करवाई गयी। मैंने इसके बारे में वीडियो देखा है। कई घोषणाएं कर के बैठ जाती थी। और बोलती है की एक वोट कर दो। वोट के लिए इस तरह से झूठ बोलना अच्छा नहीं है। इन्होन पहले ही राहुल बाबा से बुलवा दिया गया था |की 10 दिन में कर्जा माफ़ नहीं हुआ तो 11 वे दिन मुख्य मंत्री बदल देंगे। और ये जबरदस्त। बुलवा रहे है |

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *