वीवो अपना ड्रोन कैमरा वाला न्यू स्मार्ट फ़ोन लॉन्च कर रहा है दो सौ MP के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स ?

Himanshu
3 Min Read
वीवो

Vivo Flying Smart Phone : वीवो भारतीय बाजार में इस वीवो के ड्रोन फ़ोन को लॉन्च करने जा रहा है। इसके फीचर्स कुछ समय पहले लीक हो गए है। इस वीवो के फ़ोन में आपको देखने को मिलेगा जबरदस्त कैमरा आपको इसी के साथ देखने को मिलेगा ४ कैमरा सेटअप जिसके अन्दर आपको देखने को मिलेगा ड्रोन कैमरा का सेटअप इसमें आपको देखने को मिलेगा जबरदस्त 200 MP का कैमरा ,यह फ़ोन एप्पल फ़ोन को देंगे टक्कर।

वीवो स्मार्ट फ़ोन कैमरा :

इस स्मार्ट फ़ोन में आपको देखने को मिलेंगे 4 कैमरा का सेटअप और उसी के साथ आपको देखने को मिलेगा ड्रोन कैमरा जिससे आप कही भी उड़ा सकते हो। जब आपको ड्रोन कैमरा को यूज़ करना होगा तब आपको फोटोशूट या वीडियो शूट करना हो तो यही कैमरा अपने फ़ोन से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

यह मोबाइल कब तक मार्केट में आएगा इसकी पुष्टि अभी तक नहीं की जा रही है पर बताया जा रहा है की यह फ़ोन मार्केट में जल्दी ही एंट्री लेंगा और मार्केट में एंट्री लेते ही करेगा धमाका।

यह भी पढ़े : MP Election 2023 : चुनाव से पहले शिवराज ने की बड़ी घोषणा बोला मैहर-पांढुर्ना को Mp के दो जिले बनाये जायेंगे।

वीवो फ्लाइंग स्मार्ट फ़ोन फीचर्स

इस फ़ोन के मोबाइल डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.9 इंच का सुपर अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा ,Coring Gorila Glass Victus 7 का प्रोटेक्शन देखने को मिलेगा ,वही इसके प्रोसेसर की बात करे तोह इसमें आपको qualcomm snapdragon 889 प्लस 5g मोबाइल चिपसेट लगाया जाता है। इस दमदार प्रोसेसर से आप अच्छी गेमिंग कर सकते हो

Vivo फ्लाइंग स्मार्ट फ़ोन कलर

• Cloudy White
• Sorta sunny
• Stormy black

मोबाइल फ़ोन की रैम रोम
इस फ़ोन में आपको देखने को मिलता पहला 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज दूसरा 12 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज देखने को मिलती है।

RAM ROM
8 GB 256 GB
12GB 512 GB

वीवो स्मार्ट का कैमरा

इसमें आपको 4 कैमरा सेटअप देखने को मिलता है , 200 मेगापिक्सेल का धांसू कैमरा देखने को मिलता है। उसी के साथ 32 MP+ 16 MP+ 5 MP+ उसी के साथ सेल्फी कैमरा की बात करे तो 64 Mp पिक्सेल का वाइड कैमरा देखने को मिलता है।

वीवो स्मार्ट फ़ोन बैटरी
इसमें आपको 7100 mAH की बैटरी देखने को मिल सकती है, इस फ़ोन में टाइप C चार्जर का यूज़ करते है

वीवो स्मार्ट फ़ोन की कीमत

वीवो स्मार्ट की कीमत की बात की जाये तो इसकी कीमत अभी कुछ 1,01,990 बताई जा रही पर में बता दू की इसकी कीमत फ़ोन लॉन्च होने पर ही बताई जाएँगी। इस वेबसाइट पर ही आपको इस फ़ोन से रिलेटेड जानकारी मिल जाएँगी।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *