One Pluse ने लॉन्च किया भारत में अपना तगड़ा स्मार्ट फ़ोन जानिए फीचर्स

Himanshu
4 Min Read
One Plus

one plus nord 2t :  की भारत में इसकी कीमत की बात करे तो,आप भी इस समय खरीदना चाहते हो एक 5G स्मार्ट फ़ोन तो one plus ने लेके आया है अपना 5G स्मार्ट फोन अभी ही लॉन्च किया है जिसमे आपको मिलने वाले है तगड़े फीचर्स और साथ ही ONE प्लस ने इसमें दिया है दमदार कैमरा बैटरी ,प्रोसेसर के साथ वनप्लस ने लाया है अपना यह स्मार्ट फ़ोन मार्केट में जिसकी कीमत की बात करे तो वन प्लस ने इसकी कीमत भी काफी कम रखी है।

One Plus Specification

NORD 2T 5G ONE प्लस के इस स्मार्ट फ़ोन में दी जाती है ग्राहकों को एक 7800 mAh की बहुत ही शानदार और दमदार बैटरी के साथ ही ग्राहकों को मिल जाता है 108 MP का प्राइमरी कैमरा भी मिल जाता है और साथ ही एक अच्छा प्रोसेसर भी ग्राहकों को दिया जाता है हालंकि इसके आते से ही मार्केट में बढ़ गयी है इसकी डिमांड और ग्राहक भी इसे कर रहे है पसंद जिससे इसे ग्राहकों द्वारा काफी खरीदा जा रहा है।

One Plus
One Plus

DISPLAY

NORD 2T 5G इस फ़ोन के डिस्प्ले की बात करे तो , इसमें आपको 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले और साथ इसके प्रोटेक्शन के लिए कंपनी के तरफ से आ रहा गोरिल्ला ग्लास जिससे ग्राहकों के लिए काफी सेफ्टी हो जाती है और स्मार्ट फ़ोन काफी सुरक्षित रहता है। साथ कंपनी ने इसमे दिया है फिंगर प्रिंट सेंसर और 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी मिल जाता है।

CAMERA

इसके कैमरे की बात करे तो कंपनी ने दिया है इसमें पीछे तीन कैमरे दिए जा रहे है ग्राहकों को 108 MP +48MP और 8MP का कैमरे मिल जाते है । जिसमे आप ले सकते है दूर से भी एक शानदार पिक इसमें आप कर सकते करीब 20 X तक ZOOM और साथ ही इसके सेल्फी कैमरे की बात करे तो इसमें दे दिया जाता है आपको 64 MP का एक शानदार सेल्फी कैमरा जिससे ग्राहक अपने स्मार्ट फ़ोन में ले लेते है एक शानदार फोटो।

One Plus
One Plus

Battery

NORD 2T के बैटरी की बात करते है तो कंपनी ने इसमें दी है 7800 mAh की एक पावरफुल बैटरी कंपनी ने इसमें दी है जिसमे की इसके साथ आता है 120W का फ़ास्ट चार्जर जिसमे आप कर सकेंगे अपने मोबाइल को जल्द से जल्द चार्ज और और ज्यादा देर तक इस्तेमाल।

One Plus NORD 2T STORAGE

इसके स्टोरेज की बात करे तो इसमें दिया जाता है आपको 256GB और 512GB का स्टोरेज मिल जाता है और साथ ही इस स्मार्टफोन में एक और वेरिएंट 8GB और 12GB भी मिल जाता है और ग्राहकों के लिए यह सबसे अच्छी बात है क्यूंकि ग्राहक इसमें आपने स्मार्ट फ़ोन को अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते है।

Processor

इसके प्रोसेसर की बात करे तो कंपनी ने इसमें दिया है बहुत ही बेहतरीन प्रोसेसर की दिया गया है octa core Snapdragon 695 +g प्रोसेसर इस स्मार्ट फ़ोन में दिया जाता है यह मोबाइल फ़ोन एंड्राइड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। जिसमे ग्राहक उठा सकते है वीडियो गेमिंग खेलने का लाभ।
इस मोबाइल फ़ोन की कीमत की बात करे तो यह मिल जाता है 14,999 तक मिल सकता है।

यह भी पढ़े : – अब Redmi ने लांच कर दिया अपना धांसू SmartPhone , बहुत ही कम कीमत है जाने

यह भी पढ़े : – Motorola लेके आ रहा है अपना एक बेहतरीन स्मार्ट फ़ोन जिससे उड़ने वाले है होश,जाने कोनसा है फ़ोन

TAGGED:
Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *