Motorola लेके आ रहा है अपना एक बेहतरीन स्मार्ट फ़ोन जिससे उड़ने वाले है होश,जाने कोनसा है फ़ोन

Chanchlesh
4 Min Read
Motorola

Motorola Smartphone

मोटोराला का यह धाशु स्मार्ट फ़ोन जल्द ही होने वाला है मार्किट में लॉन्च जिसकी बढ़ सकती है डिमांड मोटो रोला मार्केट में लगातार अपने स्मार्टफोन्स को कर रहा है लॉन्च इसी में से एक स्मार्टफोन कंपनी करने वाली है लॉन्च moto G86 जिसको कंपनी सितंबर में करने वाली थी लॉन्च। मोटो अपना यह स्मार्टफोन कई दमदार फीचर्स के साथ इस स्मार्ट फ़ोन को उतारा जा सकता है मार्केट में जिससे ग्राहकों को देखने को मिल सकता है

इसमें 50 मेगापिक्सेल तक का कैमरा और साथ ही 60 हर्ट्ज तक का एक दमदार डिस्प्ले। मोटो जल्द ही अपना स्मार्टफोन भारत के मार्केट में उतार सकती है। हालाँकि इस स्मार्टफोन की डिटेल्स और कीमत मार्केट में पहले ही लिक हो चुकी है इस स्मार्ट फ़ोन में मिल जाता है 6.56 इंच का AMOLED डिस्प्ले ,50 मेगापिक्सेल का ट्रिपल लेयर बेहतरीन कैमरा मीडिया टेक् डाईमेन्सिटी प्रोसेसर।

Motorola

मोटोरोला का यह तगड़ा स्मार्टफोन अगले साल तक लॉन्च करने की कंपनी के तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आयी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक और लिक हुयी जानकारी के मुताबिक इस फ़ोन की कीमत 24,999 रु तक हो सकती है इसमें ग्राहकों को दिए जायेगे 4G,5G और VOLTE जैसी कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए जायेगे हालाँकि कंपनी इस बारे में जल्द ही कर सकती है।इस स्मार्टफोन की घोषणा।

हालाँकि सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस स्मार्ट फ़ोन को मोटोरोला उतार सकती है 5 सितम्बर 2024 तक मार्केट में हालाँकि कंपनी ने यह जानकारी अभी किसी ऑफिसियल तरीके से सामने नहीं लायी है।

Motorola Display

MOTOROLA MOTO g 86 में दिया जा सकता है 6.56 इंच का AMOLED डिस्प्ले जिसका रिसॉलूशन हो सकता है करीब 1080 X 2400 पिक्सेल तक इस डिस्प्ले में आने वाला है एंटी फिंगर प्रिंट सेंसर और साथ ही मिलने वाला है HDR 10 जैसे फीचर्स।

Motorola
Motorola

Motorola Camera

इसके कैमरा की बात करे तो इसका कैमरा होने वाला है 50 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर के साथ इसके अलावा इसमें दिया हुआ है 13 MP और 2 MP का रियर कैमरा सेंसर इसके फ्रंट कैमरेकी बात करे तो इसमें मिलता है 32 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा। कैमरे में विडिओ रिकॉर्डिंग LED फ्लैश लाइट HD पैनारोमा जैसे फीचर्स दिए जाने वाले है जिसमे ग्राहक इसके कैमरे से काफी कामो में उठाने वाले है इसका फायदा।

Motorola BATTERY

मोटोरोला MOTO G86 में मिलने वाली है 5000 MAH की दमदार बेटरी जोकि लिथियम पॉलिमर बेटरी है और इसे चार्ज करने के लिए मिल जाता है 68 W का चार्जर। जिससे की मोबाइल हो जायेगा फ़ास्ट चार्ज जिसमे USB TYPE -C2.0 चार्जर केबल दिया जायेगा।

मोटोरोला का यह दमदार स्मार्टफोन जल्द ही आ सकता है मार्केट में तहलका मचाने के लिए जो की ला रहा है अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ है। बेहतरीन AMOLED DISPLAY और दमदार बेटरी के साथ आ रहा है यह स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत के मार्केट में जिससे बढ़ सकती है भारतीय मार्केट में इसकी डिमांड मोटोरोला एक के बाद एक बेहतरीन फीचर्स के साथ अपने स्मार्टफोन मार्केट में ला रहा है।

यह भी पढ़े

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *