अब Redmi ने लांच कर दिया अपना धांसू SmartPhone , बहुत ही कम कीमत है जाने

Himanshu
3 Min Read
Redmi

Redmi : इस कंपनी ने अपना एक और नया स्मार्टफोन Redmi Note 13R Pro को चीनी बाजार में पेश कर दिया गया है। इसे पहले अक्टूबर में इस कंपनी ने note 13 , note 13 Pro और note 13 Pro + को लांच किये थे , हम Redmi Note 13R Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में विस्तार में जाने

Redmi Note 13R Pro Specification

इस फ़ोन के display के बात करे तो इसमें आपको 6 67 इंच का ओलेड डिस्प्ले दिया गया है , उसी के साथ उसमे आपको पंच होल डिज़ाइन दी गई है। यह डिस्प्ले 2400 * 1080 पिक्सेल का HD + हाई रेसोलुशन दिया गया है , इसमें आपको 409PPI के पिक्सेल की डेंसिटी दी गई है। 120 हर्ट्ज़ का सुपर फ़ास्ट AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। ब्राइटनेस 1,000 निट्स दिया गया है , जो की धुप अँधेरे जैसी जगहों में काफी मददगार होती है।

Redmi
Redmi 

Battery

Redmi Note 13R Pro इस फ़ोन में आपको 5000 mAh की बैटरी और उसी के साथ 33 W का सुपर फ़ास्ट चार्जर दिया गया है , बैटरी की बात करे तो यह एक दिन तक चल जाती है।

Price

Redmi Note 13R Pro इस फ़ोन के 12GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले फ़ोन की कीमत 23,000 हज़ार रूपये है , इसमें आपको 3 कलर ऑप्शन भी दिए जाते है , MIDNIGHT BLACK ,TIME BLUE ,MORNING LIGHT GOLD ,

Camera

Redmi Note 13R Pro बात करे इस फ़ोन के कैमरे की तो प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सेल उसी के साथ 2 मेगापिक्सेल का सपोर्टेड कैमरा दिया गया है , इसमें आपको सेल्फी और वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सेल का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Processor

Redmi Note 13R Pro इस फ़ोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको Media Tek Dimensity 6080 चिपसेट का धासू प्रोसेसर दिया गया , जिससे आपकी गेमिंग और भी ज्यादा स्मूथ हो सकती है। इस फ़ोन आपको एंड्राइड 13 का सपोर्ट देखने को मिलता है।

Conclusion

इस पोस्ट में Redmi अपना एक और नया स्मार्टफोन कुछ ही दिन में लांच कर रहा जिसका नाम Redmi Note 13 R Pro है जिसमे आपको भर भर के फीचर्स देखने को मिल रहे , इस पोस्ट में हमने इस फ़ोन के बारे में विस्तार में बताया है , आपको जानकारी अच्छी लगी हो तो एक कमेंट जरूर करे , यहाँ तक पढ़ने के लिए धन्यवाद !

यह भी पढ़े : – Motorola लेके आ रहा है अपना एक बेहतरीन स्मार्ट फ़ोन जिससे उड़ने वाले है होश,जाने कोनसा है फ़ोन

यह भी पढ़े : – Realme GT 5 PRO इस फ़ोन की लांच डेट हुई लिक ताबड़तोड़ प्रोसेसर के साथ देखने को मिलता है जाने कीमत

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *