Vivo watch 3 बहुत जल्द होने जा रही है लॉन्च तगड़े फीचर्स और दमदार बेटरी बैकअप के साथ

Chanchlesh
4 Min Read
Vivo watch 3

 Vivo watch 3 : Vivo watch 3 को भारतीय मार्केट में कर दिया है लॉन्च। माना जाये तो watch पिछले साल लॉन्च की गयी watch 2 का सक्सेसर है। वीवो वाच 3 कई दमदार और नए फीचर्स के साथ आ रहा है मार्केट में आइये जानते है इसके फीचर्स और प्राइस के बारे में।

Vivo watch 3 Display

वीवो वॉच 3 एक गोल स्क्रीन वाला डिस्प्ले इसमें दिया गया है जो की 316L स्टेनलेस स्टील से बना हुआ है। इसमें दिया गया है AMOLED डिस्प्ले जो की है 466 X 466 पिक्सेल का है, इसके डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्ट किया गया है।

WATCH के दाये किनारे पर एक क्राउन और दो बटन को रखा गया है क्राउन से वाच के मेनू को ओपन करने के लिए रखा गया है और साथ ही इसमें दी गयी बटनों से वाच को कंट्रोल करने के लिए इसमें दी गयी है जिससे यूजर अपनी वाच को कंट्रोल और चला पाएंगे। वाच के पीछे एक हार्ट रेट सेंसर ,ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और एक बेटरी है। इस वाच को 3 कलर में कंपनी ने लॉन्च कर दिया है ब्लैक,सिल्वर और गोल्ड कलर में दिया गया है।

Vivo watch 3
Vivo watch 3

VIVO WATCH 3 Features

VIVO WATCH 3 में कई स्वास्थय सम्बंधित फीचर्स को रखा गया है जिससे की फिटनेस जाँच करने में लाभदायक है। इसमें SPO2 ,नींद ,तनाव ,ह्रदय गति , और महिलाओ के मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने के लिए भी सेंसर दिया गया है और इस वाच में स्पोर्ट गतिविधियों के लिए भी सेंसर को रखा गया है।

VIVO WATCH 3 PRICE

इसमें दिए गए ESIM वैरिएंट की कीमत CNY 1,399 ( लगभग 15,904 )तक है और इसमें लेदर स्ट्राप दिया गया है। सॉफ्ट रबर स्ट्राप वाले वेरिएंट को कीमत CNY 1,299 (लगभग 14,821 ) रूपये तक है।

हालाँकि इसका वीवो WATCH 3 का ब्लूथुट वेरिएंट दो कीमतों में भारत में उपलब्ध करवाया गया है जो की इस प्रकार है इसके 41 वेरिएंट की कीमत CNY 1 ,999 (लगभग 13,652 )है और साथ ही इसके 46 MM वेरिएंट की कीमत की बात करे तो यह आने वाला है CNY 1,099 (लगभग 12,487 ) रूपये की कीमत में आने वाली है यह स्मार्ट वाच।

VIVO WATCH 3 Battery

वीवो WATCH 3 में 505 mah की बेटरी को रखा गया है जो की लगभग सामान्य उपयोग करने पर 16 दिनों तक चल सकती है अगर आप कालिंग के लिए इसका उपयोग करते है तो इसका बैकअप कम हो सकता है। इसके बेटरी के चार्ज करने के लिए एक अच्छे चार्जर को कंपनी ने दिया गया है इसमें बेहतर ब्लूटूथ कनेक्टिंग के साथ ही दमदार वौइस् कालिंग दी गयी है।
इसके डिस्प्ले में बेहतरीन कंट्रोलिंग को रखा गया है जिससे ग्राहक इसका इस्तेमाल करने में काफी फायदा होने वाला है। कंपनी ने इस वाच को बहुत अच्छे और दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतरा गया है।

यह भी पढ़े

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *