Realme GT 5 PRO इस फ़ोन की लांच डेट हुई लिक ताबड़तोड़ प्रोसेसर के साथ देखने को मिलता है जाने कीमत

Himanshu
4 Min Read

इस महीने Realme GT 5 PRO लांच किया जायेंगा पर अभी तक इसकी डेट की पुष्टि नहीं की गई, यह आपको 1 TB स्टोरेज तक देखने को मिल सकता है , बताया जा रहा है की इस महीने के अंत तक इस फ़ोन को चीन में लांच कर दिया जायेंगा चलो जानते है इसके बारे पूरी जानकारी

Realme ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और फीचर को अपनी ऑफिसियल वेबसाइट पर पोस्ट किया है , बताया जा रहा है की इसमें स्नैपड्रगन 8 gen तक का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है , इसमें आपको 3 वेरिएंट देखने को मिल सकते है 8 GB , 12 GB , 16 GB रैम और उसकी के साथ 128 GB , 256 GB , 512 GB और 1 TB का स्टोरेज दिया जा सकता है , उसी के साथ realme gt 5 pro की कुछ इमेज भी सामने आई है। और बताया जा रहा है की इस Realme GT 5 pro को भारत में अगले साल पेश किया जायेंगा।

Realme GT 5 pro
Realme GT 5 pro

Realme GT 5 pro Features

लांच से पहले इसके कुछ फीचर्स निकल कर सामने आये है , जिसमे आपको एक दमदार प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen Soc का प्रोसेसर दिया जा सकता है , उसी के साथ इसमें आपको 1 TB तक स्टोरज देखने को मिल सकता है , बताया जा रहा की इस फ़ोन में 3000 निट्स की ब्राइटनेस दिया जा सकता है उसी के साथ सरफेस एरिया 10000 mm स्क्वायर का हो सकता है ।

यह भी पढ़े : – OPPO की धजिया उड़ाने आया VIVO Y27s ,आज ही हुआ पावर फुल फोन लांच जाने फीचर्स

Realme GT 5 pro Specification

इस फ़ोन में शानदार डिस्प्ले के साथ अन्य स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है चलो जानते है इनके स्पेसिफिकेशन

Display : realme gt 5 pro की डिस्प्ले की बात करे तो इसमें आपको 6.78 इंच का 1.5 का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है , 144 हर्टज़ का फ़ास्ट रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है।

Battery : Realme GT 5 pro में आपको 5400 mAh की धासु बैटरी दी जा सकती है , उसी के साथ बात करे चार्जिंग की तो इसमें 100 W का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखने को मिल सकता है।

Processor : Realme GT 5 pro इस फ़ोन में आपको Snapdragon 8 GEN Soc का ताबड़तोड़ प्रोसेसर दिया जा सकता है , इस फ़ोन में आपको android 14 का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Storage : इस फ़ोन में आपको तीन वेरिएंट देखने को मिल सकते है , 8 GB , 12 GB , 16 GB रैम और उसकी के साथ 128 GB , 256 GB , 512 GB और 1 TB का स्टोरेज दिया जा सकता है।

Camera : इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा में मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सेल , उसी के साथ 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा सकता है , 50 मेगापिक्सेल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा भी शामिल हो सकता है।

Price : Realme GT 5 pro इस फ़ोन की संभावित कीमत 40,000 हज़ार रूपये हो सकती है।

conclusion

इस पोस्ट में हमने realme Gt 5 pro के लांच के बारे में बताया गया है , उसमे हमने संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में चर्चा की है , यहाँ तक पढ़ने के लिए धन्यवाद !

TAGGED:
Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *