oneplus mobile phone : अब तक का सबसे fastest चलने वाला फ़ोन

Himanshu
5 Min Read
oneplus 12

चाइनीज स्मार्टफोन बनाने वाली oneplus कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन के तौर पर oneplus 12 लॉंच कर सकता है। जिसे oneplus 11 की तरह लॉन्च किया जायेगा। इस फ़ोन का प्रोसेसर snapdragon 8 gen 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का नंबर 1 स्मार्टफोन हो सकता है।

oneplus mobile phone

oneplus 12 : चाइनीज स्मार्टफोन बनाने वाली oneplus कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन के तौर पर oneplus 12 लॉंच कर सकता है। जिसे oneplus 11 की तरह लॉन्च किया जायेगा। इस फ़ोन का प्रोसेसर snapdragon 8 gen 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का नंबर 1 स्मार्टफोन हो सकता है।

और इसके कुछ कुछ स्पेसिफिकेशन आपको देखने को मिले है। आपको इस में 24gb रैम देखने को मिल सकती है है और इसका कैमरा 50mp का सेटअप दिया गया है इस फ़ोन में आपको 100w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

oneplus mobile phone

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन की और से चाइनीज सोशल मीडिया पर बताया गया की oneplus 12 में snapdragon 8 gen 3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। और कंपनी ने दावा के साथ कहा है की इस प्रोसेसर के साथ 16gb या फिर 24gb इन्सटाल्ड रैम दी जा सकती है। इस फ़ोन में आपको गेमिंग के लिए कूलिंग सिस्टम और हिट डिसिपेशन के लिए बड़ा वेपर चैम्बर देखने को मिल सकता है। इस फ़ोन को कंपनी साल के आखरी में लॉन्च कर सकती है और इसी के साथ इसमें नया फ्लैगशिप चिपसेट सबसे पॉवरफुल परफॉरमेंस भी देंगे।

oneplus mobile phone

Oneplus फ़ोन के स्पेसिफिकेशन आ सकते है

oneplus के नए फ़ोन में 2k रेजॉलूशन और हाई-फ्रिक्वेंसी पल्स-विद मॉडुलेशन डिमिंग वाला कवर्ड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है । इस डिस्प्ले में ग्राहकों यूजर्स को अल्ट्रा थिन ऑप्टिकल फिगरप्रिंट स्कैनर बायोमेट्रिक के लिए देखने को मिल सकता है। इस फ़ोन के बैक पन्नेल पर 50mp प्राइमरी sony imx900 सीरीज सेंसर,50mp अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64mp 3x पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा देखने को मिल सकता है। पिछली रिपोर्ट के मुताबित पता चला यह की नए oneplus फ्लैगशिप फ़ोन में पेरिस्कोप जुम कैमरा देखने को मिलेगा।

oneplus mobile phone

यह भी पढ़े:-REDMI K70 मार्केट में लांच होते ही बड़ी-बड़ी कम्पनियो को देंगा टक्कर , देखने को मिलेंगा 120 का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखे पुरे फीचर्स ?

Oneplus फ़ास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट

टिप्सटर ने दावा किया है की oneplus 12 में आपको 5400mAh वाली बैटरी देखने को मिल जाएगी। जो की oneplus 11 से ज्यादा बेटर है। इस बैटरी को usb टाइप-c चार्जिंग पोर्ट के जरिये 100w फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जायेगा। और इसी के साथ आपको 50w चार्जिंग स्पीड पर वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जायेगा। यह फ़ोन आपको android 14 के आधारित oxygenos के साथ आएगा। और इसमें आपको 256gb या फिर उससे ज्यादा ufs 4 स्टोरेज देखने को मिल सकता है

oneplus mobile phone

सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32mp फ्रंट कैमरा देखने को मिल जायेगा। और इस फ़ोन में 6.7 इंच LTPO 3.0 amoled डिस्प्ले देखने को मिल सकता है और इस फ़ोन की कीमत 60,999 लगभग देखने को मिल सकती है। और इसके फीचर्स अगले कुछ महीने में सामने आ सकते है।

oneplus ट्वेल्व और oneplus ट्वेल्व R की लांच डेट

ये कंपनी दो स्मार्टफोन और एक पेड गो पेश करने वाला है। टिप्सटर ने जानकारी में बताया की इन्हे जनवरी 2024 में लांच किया जायेगा।
oneplus दो स्मार्टफोन के साथ एक पेड गो भी लांच करने वाला है oneplus 12r के स्पेसिफिकेशन पहले ही लीक हो चुके थे। इसके अलावा हमने आपको कुछ दिन पहले बताया था की oneplus 12 के अपडेटेड रेंडर। कंपनी के अपकमिंग टैबलेड जिसे oneplus पेड गो कहा जाता है। जिसे पिछले महीने भारत में बीआईएस सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था। अब टिप्सटर ने इन तीनो के airbuds की लांच टाइमलाइन के बारे में बताया है।

oneplus ट्वेल्व और oneplus ट्वेल्व r की लांच डेट का खुलासा

Mysmartprice को टिप्सटर ने जानकारी दी की ये तीनो कंपनी के airbuds की एक नई जोड़ी जनवरी 2024 में लांच होगी।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *