OPPO : सैमसंग जैसी कंपनी को पीला देंगा पानी OPPO ने किया अपना मुड़ने वाला मोबाइल फ़ोन लॉन्च ?

Himanshu
3 Min Read

OPPO Find N3 Filp : OPPO ने अगस्त महीने में यह फ़ोन चाइना में लॉन्च कर दिया है । अब इसे भारतीय बाजार में भी लाने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है की इसे अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग जैसी कंपनी को पीला देंगा पानी OPPO ने अपना फोल्ड फ़ोन लॉन्च करने की कर ली है तैयारी।

OPPO
OPPO

OPPO लांच डेट

ओप्पो यह फ़ोन को भारतीय बाजार में 12 अक्टूबर को यह OPPO का फ़ोन लॉन्च किया जायेंगा। यह आपको सबसे पहले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जैसे फिल्पकार्ट ,अमेज़न जैसे प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेंगे और कुछ ही दिनों में इन्हे दुकानों में भी पेस किया जायेंगा। यह फ़ोन मार्केट में आते ही मचाएंगा तबाही। इसका रिव्यु यूट्यूब और फेसबुक देखने को मिल जाते है।

OPPO FIND N3 flip डिज़ाइन के बारे में जाने :

फ़ोन की बाहरी स्क्रीन सेकेंडरी डिस्प्ले या कवर डिस्प्ले भी हो सकती है। डिस्प्ले साइड में रियर कैमरा देखने को मिल जाते है ,जिसमे तीन सेंसर दी गए है। फ़ोन का पीछे का हिस्सा 3d डिज़ाइन वाला है।

Oppo Find N3 Flip

OPPO स्पेसिफिकेशन जाने

  • 80 ”FHD+AMOLED DISPLAY
  • 26”AMOLED COVER DISPLAY
  • MEDIATEK DIMENSITY 9200
  • 50MP+32MP+8MP BACK CAMERA
  • 32MP FRONT CAMERA
  • 44W 4,300mAh BATTERY

प्रोसेसर
इसमें आपको ऑपरेटिंग सिस्टम 13 देखने को मिलेगा। उसी के साथ आपको एक दमदार प्रोसेसर dimensity mediatek 9200 देखने को मिलता। जिससे आप बेहतरीन गेमिंग कर सकते हो।

कैमरा
इसके कैमरे की बात की जाये तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा का स्पोर्ट देखने को मिलता है। बैक पैनल में 50 मेगापिक्सल सोनी का धांसू कैमरा देखने को मिलता है। टेलीफोटो 32 MP भी देखने को मिल रहा है। 8 MP अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिलता है उसी के साथ 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़े :- वीवो अपना ड्रोन कैमरा वाला न्यू स्मार्ट फ़ोन लॉन्च कर रहा है 200 MP के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स ?

बैटरी
ओप्पो के इस फ़ोन में बैटरी 4300 mAh की बैटरी देखने को मिलती है। इसके साथ आपको देखना को मिलेगा 44 W का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखने को मिलता है।

स्क्रीन
680 इंच की फुलएचडी + अमोलेड डिस्प्ले डी गई है। उसकी के साथ 120 हर्ट्ज़ का सुपर फ़ास्ट डिस्प्ले देखने को मिलता है। उसकी के साथ 3.6 इंच का अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *