REDMI K70 मार्केट में लांच होते ही बड़ी-बड़ी कम्पनियो को देंगा टक्कर , देखने को मिलेंगा 120 का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखे पुरे फीचर्स ?

Himanshu
5 Min Read
redmi k70

REDMI K70 : रेडमी k सीरीज को जल्द ही एक्सपेंड करने जा रही है ऐसी खबर सुनने में आयी है redmi k सीरीज को लेकर खबर सामने आने लगी है कहा जा रहा है की redmi k 70 को लॉन्च करने की घोसणा कर दी यहां तक की ये सीरीज नवम्बर-दिसम्बर के बिच लॉन्च होने की बात सोशल मिडिया पर आयी है सीरीज में ये कंपनी redmi k70e ,redmi k70 और redmi k70 pro को लॉन्च कर सकती है एक टिप्सटर में इसके बारे में बड़ी अपडेट दी|

redmi k70

Redmi k70

redmi k70 सीरीज पर कंपनी काम कर रही है और जल्द ही लॉन्च होने वाला है इसके स्पेसिफिकेशन लॉन्च होने से पहले ही सोशल मिडिया पर लीक होने की खबर आयी। एक चीनी टिप्सटर सीरीज को लेकर नया खुलासा किया टिप्सटर ने कहा की इस सीरीज़ की बैटरी और चार्जिंग के बारे में बताया गया टिप्सटर का कहना हे की इस फ़ोन की बेटरी 5500 mAh और इसके साथ 90w फ़ास्ट चार्जिंग भी देखने को मिलेंगी फ़ोन का मॉडल नंबर 2311DRK48C बताया गया हे इसे हाल ही में चीन में 3C सर्टिफिकेशन मिला हे यानि ये सीरीज जल्द ही लॉन्च हो सकती हे

यह भी पढ़े:-CAR :पेट्रोल भरवाने के बाद सबसे ज्यादा किलोमीटर चलने वाली कार,जानिए

Redmi K70 सीरीज स्पेसिफिकेशन

redmi k70

इस सीरीज के सभी फोनो में यूज़र्स को 2k रिजोलुशन वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी। और इसी के साथ आपको इसके डिस्प्ले में 120hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल जायेगा। फ़िलहाल अभी कोई डिस्प्ले के साइज के बारे में नहीं बताया है। अगर हम इस फ़ोन के बारे में बात करे तो इस फ़ोन में कंपनी की तरफ से स्नैपड्रगन 8 gen 2 चिपसेट वाला प्रोसेसर देखने को मिल सकता है वही इसके प्रो डिवाइस के बारे में बात करेंगे तो इसमें आपको कंपनी को तरफ से स्नैपड्रगन 8 gen 3 वाला प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

और इस सीरीज का सबसे लो फ़ोन redmi k70e में यूजर्स को इस फ़ोन में डीमेंसिटी 8300 वाला प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। और हम इस फ़ोन की बैटरी के बारे बात करेंगे तो रेडमी k70 में 5120 mAh बैटरी दी जाएगी। इसी के साथ कंपनी ने इस फ़ोन में 120w का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखने को मिल जायेगा। इस फ़ोन के कैमरा के बारे में हम बात करे तो इसमें आपको टेलीफोटो कैमरा लेंस देखने को मिल जायेगा। और भी फीचर्स के बारे में बात करे तो इस फ़ोन में आपको डुएल सिम 5g सपोर्ट,वाईफाई,ब्लूटूथ,फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है।ये सीरीज बहुत ही तगड़ी होने वाली है।

redmi k70 pro

Redmi k70 Pro

redmi k70 pro में 5,120mAh की बैटरी बताई जा रही है इसके साथ ही 120w फ़ास्ट चार्जिंग मिल सकती है। और इसी के साथ ये फ़ोन के परफॉर्मन्स के बारे में भी लीक्स का खुलासा हो गया है। इस फ़ोन के प्रोसेसर की जानकारी भी सामने आ गयी है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर इस फ़ोन के प्रोसेसर की डिटेल शेयर की। इसके मुताबित इस फ़ोन में snapdragon 8 gen 2 चिपसेट के साथ दिया जायेगा है।और इसके साथ ही टिप्सटर ने बताया की इस फ़ोन में 90w का फ़ास्ट चार्जर भी दिया जा सकता है। और redmi k70 pro की बात की जाए तो इसका प्रोसेसर 8 gen 3 मिल सकता है। और ये प्रोसेसर अभी रिलीज़ नहीं हुआ है। और सीरीज के निचले मॉडल redmi k70e में snapdragon की जगह mediatek प्रोसेसर आने की बात कहि है इस फ़ोन में dimensity 9200 +के साथ दिया जा सकता है और इस फ़ोन की बैटरी और चार्जिंग के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *