REDMI 14 PRO MAX : VIVO – OPPO को टक्कर देने के लिए REDMI जल्द ही लॉन्च करेंगे अपना नया फ़ोन,

Himanshu
2 Min Read

Redmi Note 14 Pro Max : REDMI नोट प्रो मैक्स में देखने क मिलेंगी 8000 mAH की पावर फुल बैटरी देखने को मिल सकती । और 200 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। जो देता है DSLR को टक्कर। आपको इसमें देखने मिलेंगी बेहतरीन इमेज Quality। साथ साथ ही इसका प्रीमियम लुक देख कर हो जायेंगे हैरान।

यह भी पढ़े: Vivo के ये दो फ़ोन बड़ी बड़ी कंपनी को देंगे टक्कर जानिए पूरी खबर।

इस moblie फ़ोन की बात करे तो इसमें आपको देखने को मिलेंगा 120 hz का फ़ास्ट रिफ्रेश रेट और उसी के साथ , 69 इंच तक का सुपर amoled डिस्प्ले देखने को मिल सकता है । न्यूज़ आ रही है की इसके अंदर android का लेटस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम को मिल सकता है। वही Processer की बात की जाये तो इसमें आपको Snapdragon 730 G देखने को मिल सकता है।

Redmi note 14 Pro Max का कैमरा देंगा DSlr को टक्कर :

इसके अंदर देखने को मिलेंगा आपको 200 मेगापिक्सल का main कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ दिया जाएंगे उम्मीद की जा रही है की 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है।
उसी के साथ स्टोरेज की बात की जाये तो 8 Gb Ram और 128 Gb Rom ,12gb ram और 256 स्टोरेज देखने को मिलेंगा।

Redmi Note 14 Pro Max की कीमत :

इसे काफी अफोर्डेबल प्राइस में मार्केट में लाया जाएंगे जिसे की पब्लिक इस खरीद सके। जैसे ही यह फ़ोन लॉन्च वैसे ही इस स्मार्टफोन की कीमत को इस साइट पूरी जानकारी के साथ बताया जाएगा।

 

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *