VIVO : vivo का यह फ़ोन One Plus जैसी कंपनी को देता है टक्कर ?

Himanshu
3 Min Read
VIVO

VIVO V ट्वेंटी नाइन PRO : वीवो के यह स्मार्ट फ़ोन ने दुनिया में दी दस्तक ,शानदार कैमरा और दमदार बैटरी के साथ देखने को मिलेंगे। यह देखने में भी काफी स्टाइलिस्ट फ़ोन है। इस आर्टिकल में आपको इस फ़ोन के बारे में विस्तार में बताया है।

VIVO
VIVO

VIVO V ट्वेंटी नाइन Pro स्पेस्फिकेशन्स

इसमें आपको देखने को मिलेगा 120 Hz का रिफ्रेश रेट जिससे आपको गेम खेलने में आसानी होंगी ,इसमें प्रोसेसर ,Media tek Dimensity 8200 का दमदार प्रोसेसर देखने को मिल रहा है। 6 78 इंच की Full Hd स्क्रीन देखने को मिलेंगी। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करे तो इसमें आपको ऑपरेटिंग सिस्टम 13 का सपोर्ट देखने को मिलेगा।

वीवो कैमरा क्वालिटी

vivo v29 प्रो का तीन रियर कैमरे के साथ मार्केट में पेस किया है, फ़ोन के मैं कैमरे की बात करे तो इसमें आपको फ़ोन का मैं कैमरा 50 मेगापिक्सेल के साथ देखने को मिलेगा। उसी के साथ बताया जा रहा है की यह कैमरा OSI सपोर्ट करता है। इस के साथ आपको 12 मेगापिक्सेल का Blur और 8 मेगापिक्सेल का वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलता है

फ़ोन का यह मैंन कैमरा f /188 अपर्चर को सपोर्ट करता है। 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है , इसमें आपको बहुत से कैमरा फीचरस देखने को मिलेंगे जैसे ,स्मार्ट ऑरा,पोट्रेट ,स्लोमोशन ,माइक्रो मोवी ये सब फीचर देखने को मिलते है।

vivo v ट्वेंटी नाइन प्रो प्राइस और ऑफर

वीवो v29 प्रो के 8 256 वेरिएंट की किम्मत है 39999 रूपये है ,उसी के साथ इसके 12 256 gb वेरिएंट की बात करे तो इसकी प्राइस 42999 रूपये है। इस के साथ ऑफर की बात की जाये तो अमेज़न की 8 अक्टूबर सेल में यह फ़ोन की कीमत 3500 रूपये तक काम हो सकती है और उसी के साथ आप क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफ कर सकते है SBI ,HDFC इन कार्ड पर दी जाएँगी छूट।

यह भी पढ़े :-iPhone को टक्कर देंगा One Plus का यह फ़ोन

वीवो v ट्वेंटी नाइन प्रो के Ram Rom जाने

इसमें आपको दो वेरिएंट देखने मिलते है जिसमे पहले वेरिएंट में 8 जीबी रेम और 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिलती है। इसके दूसरे वेरिएंट की बात करे तो इसमें आपको देखने को मिलेंग 12 gb ram और 256 gb स्टोरेज देखने को मिलती है। जो की मोबाइल फ़ोन के लिए

रेम : 8 जीबी ,12 जीबी
स्टोरेज : 256

बैटरी
वीवो v29 प्रो में 4600 mAH की बैटरी देखने को मिलती है ,और उसी के साथ 80 W का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखने को मिलता है ,कुछ ही मिंटो में आपका फ़ोन 100% कर देता है।

Battery : 4600 mAh
Charger : 80 वाट

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *