India vs Pakistan : मोदी स्टेडियम में खेलने को तैयार है बाबर आजम ,उन्होंने कहा की टीम पर कोई दबाव नहीं होंगे,ये टीम में नसीम की कमी होंगी

Himanshu
2 Min Read
ind vs pak

india vs pakistan : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बिच मैच खेला जाना है और इन महा मुकाबलों में दोनों टीम जोरो शोरो से तैयारी कर रही है मैच के पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा की अतीत में जो हुआ है वह महत्वपूर्ण नहीं है हम वर्तमान में जीना चाहते है मुझे ऐसा लगता है की हम कुछ अच्छा कर पाएंगे

India vs Pakistan :हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करने का मौका

बाबर आजम ने कहा की यह मैच जोरदार है इसलिए बड़ी संख्या में फैन्स देखने आते है हमारे पास इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करने का मौका है इसी के साथ मैच की प्लानिंग बनाई जाएँगी और उन्होंने कहा की पहले 10 ओवर में विकेट अलग होता है और बाद के 10 ओवर में विकेट अलग होता है हमें उसी के अनुसार योजना बनानी पढेंगी।

यह भी पढ़े:-REDMI K70 मार्केट में लांच होते ही बड़ी-बड़ी कम्पनियो को देंगा टक्कर , देखने को मिलेंगा 120 का सुपर फ़ास्ट चार्जर देखे पुरे फीचर्स ?

ind vs pak

India vs Pakistan : बाबर आजम ने नसीम शाह पर कहा

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा की हमे नसीम शाह की कमी महसूस होंगी और शाहीन अफरीदी हमारा बेस्ट गेंदबाज है हमें उस पर पूरा विश्वास है की और वह खुद पर भी विश्वाश रखता है और हमारे लिए ये कोई दबाव वाला मैच नहीं है। हमने कई बार एक दूसरे के साथ खेला है।और हमे हैदराबाद में काफी सपोर्ट देखने को मिला। हम अहमदाबाद के लिए ऐसी उम्मीद करते है।

India vs Pakistan
India vs Pakistan
TAGGED: ,
Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *