Uk 07 Rider : छोटे गांव का मोटो Volgger यूट्यूब में मचाता है तबाही जाने पूरी खबर

Himanshu
5 Min Read
UK 07 Rider

Uk 07 Rider : इस राइडर को पब्लिक द्वारा एक नाम दिया गया , इन्हे लोगो बाबू भईया के नाम से जाना जाता है ,और अभी ही कुछ समय पहले इस राइडर को बिग बॉस में मिली एंट्री , इन्हे अपनी कड़ी महेनत और इनकी जनता के कारण बिग बॉस में हुई धासु एंट्री। सलमान खान के शो में पहुंचा एक राइडर।

Real Name Anurag dohal
Nick Name UK07 Rider
Profession Content creactor,rider social media influencers
Religion Hindu
Nationality Indian
Home Town Dehradun,Uttarakhand
Birth Place Dehradun,uttarakhand
Current city

 

Dehradun
Date of birth 3 may 1997

 

यूट्यूब स्टार Uk 07 Rider

Uk 07 Rider अपने डेली वोल्ग के लिए यूट्यूब पर सुमार है , यह प्रति दिन अपना एक व्लॉग पोस्ट करते है , जो की लोगो को बहुत पसंद आता है लोग इनका वोल्ग हर रोज देखना पसंद करते है , इस मोटो व्लॉगर के यूट्यूब पर 73 लाख सब्सक्राइबर है ,UK 07 Rider ने हाल ही में दुबई से supra mk5 खरीदी वह कार उनके फैन्स को बहुत ज्यादा आई पसंद।

Uk 07 Rider के इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स

Uk 07 Rider
Uk 07 Rider

 

उत्तराखंड के बाइक rider अनुराग डोभाल के हुए इंस्टाग्राम पर पांच मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स। इन्होने अपना करियर की शुरुवात बाइक राइडिंग से चालू की थी। फिर ये धीरे-धीरे ब्लॉग्गिंग करने लगे और लोगो के बीच काफी मशहूर हुए। और इनके देखते ही देखते फैन फोल्लोविंग बढ़ने लगी। और देखते ही देखते इन्होने लोगो के दिल में घर कर लिया। लोगो के बीच इतने फेमस हुए की लोग इन्हे आज Uk 07 Rider के नाम से जानते है। ये उत्तराखंड के सबसे ज्यादा मशहूर बाइक राइडर है। देखते ही देखते इनकी फैन फोल्लोविंग इतनी बढ़ी की आज इनके फॉलोवर्स इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन हो गये है और ये सिर्फ इंस्टाग्राम पर 184 लोगो को ही फॉलो करते है ।

UK 07 राइडर बाइक कलेक्शन

Uk 07 rider
Uk 07 rider

यह अपने जीवन को छोड़ मोटो व्लॉगर लाइफ जीना पसंद करते है , इनके पास H2 ,Zx10r ,Hayabusa ,Bmw 1250 ,Z900 , Ktm Rc 390 , इन सभी गाड़ियों का कलेक्शन अपने घर में रखते है ,

UK 07 Rider लव स्टोरी

Uk 07 rider
Uk 07 rider

बात करे इनकी X गर्लफ्रेंड की savya है जो की वह भी एक राइडर है बता दे की लगभग 2 साल पहले कुछ कारण वश इनके बीच में कुछ सही नहीं चल रहा था। जिससे उन्होंने अपना अपना रास्ता चुन लिया , और अभी-अभी एक नयी लड़की रितिका जो की उनका मैनजमेंट संभाल रही है , उनके बीच में कुछ चल रहा है UK 07 Rider अपने व्लॉग में कई बार प्यार बरसाते दिखे।

UK 07 Rider के भाई की बात करे

वह एक रैपर है जिसका नाम kalam ink है जो की अपने रेप से लोगो के दिल पर छाया है , kalam ink की फैन following की बात करे तो इनके इंस्टाग्राम पर 380 K फोल्लोवेर्स है , इन्होने अपनी अलग पहचान बनाई है।

जब भी UK 07 Rider अपना व्लॉग बनाते है , जब भी वह पास होते है उन्हें पहले ही बोलते मुझे कैमरा में न लिया जाये । उन्होंने एक बार अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखते हुए कहा था की , जो भी मुझे मेरे भाई के कारण फॉलो कर रहे है वह अभी ही उनफ़ोल्लोव करके चले जाओ।

यह भी पढ़े:-Ola की बत्ती भुजा देंगी यह TVS की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर , टॉप स्पीड है 145 Kmph देखे कीमत

UK 07 Rider की पिता जी

https://www.instagram.com/reel/CybcgthScNJ/?utm_source=ig_web_copy_link

यह एक मिडल क्लास फॅमिली के लोगो तरह ही इनके पिता जी को भी ब्लॉग के माध्यम से कभी कभी दिखाया जाता है ,इनके पिता जी govt स्कूल के प्रोफेस्सर है , इनके पिता जी ने इन्हे सबसे पहेली बाइक ktm 200 दिलाई थी।

FAQS

1 ) कौन हैं अनुराग डोभाल?
ans : इंडिया के नंबर वन मोटो व्लॉगर

2) बाबू भईया की गर्लफ्रेंड का नाम
ans : savya है जो की रहने वाली नेपाल की है।

3 ) UK 07 राइडर के पास कौनसी-कौनसी बाइक है।
ans ;H2 ,Zx10r ,Hayabusa ,Bmw 1250 ,Z900 , Ktm Rc 390 ,

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *