Manisha Rani : मनीषा रानी खरीदी पहली चमचमाती कार , जिसे देख कर उड़े लोगो के होश ?

Himanshu
4 Min Read
Manisha Rani

Manisha Rani : बिग्ग बॉस ओटीटी सीजन 2 की मनीषा रानी ने अपनी पहली लग्जरी कार की BUY , बिग बॉस के घर से आने के बाद मनीषा रानी की जिंदगी पूरी तरह बदल गयी है , उन्होंने अपने परिवार के लिए घर और उसी के साथ हालही में उन्होंने अपनी लग्जरी कार Mercedes खरीद ली है, जाने पूरी जानकारी

Manisha Rani First CAR

बिहार के एक छोटे से गांव की रहने वाली मनीषा रानी सोशल मीडिया पर मचा रही है तभाई , सोशल मीडिया पर मनीषा की फैन following बहुत ज्यादा है , मनीषा रानी को मुंबई में बहुत बार रिक्शा में देखा गया , या तो वह अपने दोस्त की गाड़ियों में होती थी या रिक्शा में फाइनली मनीषा रानी ने अपनी फर्स्ट कार Mercedes खरीद ली है।

यह भी पढ़े:-New Lamborghini Revuelto Price देखकर हो जायेगे हैरान, इंजन और लुक के सामने करती है। रोल्स रॉयल को फ़ैल

Manisha Rani Instagram

मनीषा रानी ने अपनी पहली कार लेके उनके फैन का दिल जीत लिया , उन्होंने इंस्टाग्राम पर reel भी शेयर की जिसमे उन्होंने अपनी आवाज में एक ऑडियो डाल रखा है की एक दिन में सपना पूरा नहीं होता लेकिन हम रोज मेहनत करे तो एक दिन सपना जरूर पूरा होता है। उन्हें बड़े बड़े स्टार जैसे नेहा kakkar ने दी बधाई। इनकी फैन following की बात करे तो इंस्टाग्राम पर इनके Followers 10 M है मनीषा रानी का एक यूट्यूब चेंनल भी है जिस पर उनके 34 लाख से भी ज्यादा फैन Following है।

यह भी पढ़े:-2024 Skoda Superb भारत में जल्द ही तबाही मचाने आ रही, जाने कीमत और फीचर्स

MANISHA RANI CAR DETAILS

मनीषा रानी ने अपनी पहली ब्लैक कलर की लग्जरी कार Mercedes खरीद ली है , यह गाड़ी का पूरा नाम Mercedes सीएलए 200 है , यह गाड़ी कीमत लगभग 35 लाख रूपये है , यह एक लग्जरी कार वेरिएंट में आती है , इस कार की खुशी बयां नहीं कर पा रही है मनीषा रानी। मनीषा रानी बिग्ग बॉस 2 के आने के बाद उन्होंने बहुत से song कर लिए , उन्होंने टोनी कक्कर , एलवीश यादव , अभिषेक मल्हन के साथ भी अपने सांग को रिलीज़ कर दिया है।

यह भी पढ़े:-Maruti Fronx खरीदने वालो की चांदी ही चांदी,अब घर ले जाये सिर्फ इतनी कीमत में

MANISHA RANI BIOGRAPHY

NAME MANISHA RANI
DATE OF BIRTH 5 / 9 / 1997
ADDRESSBIHAR
AGE25
MarriedSINGLE

Conclusion

इस पोस्ट में हमने मनीषा रानी ने एक नई कार Mercedes ली हुई है , उसके बारे में इस पोस्ट में आपको पूरी जानकारी दी गयी है। इसमें हमने कार , और मनीषा रानी के बारे में बात की गयी है , और आपको पोस्ट अच्छी लगी हो तो एक Comment जरूर करे , धन्यवाद !

यह भी पढ़े:-Kia Or Hyundai जल्द करने वाली है भारत में अपनी गाड़ियां लॉन्च

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *