Rekha amitabh story : रेखा-अमिताभ बच्चन के सीक्रेट लव का खुलासा ,लेकिन जया के एक जवाब से रह गयी इनकी प्रेम कहानी,

Himanshu
5 Min Read
rekha amitabh story

Rekha amitabh story : हमने बॉलीवुड में बहुत सी प्रेम कहानियो को हकीकत में बदलते देखा है भले ही बाद में. तकरार हो जाये ,लेकिन एक ऐसी प्रेम कहानी मशहूर रही लेकिन यह कपल की कभी सादी नहीं हो सकी,असल में हम अमिताभ और रेखा को लेकर यहाँ बात कर रहे है,जी है हम आपको ये बता दे की एक दौर था इन दोनों के बीच गहरा प्यार था लेकिन इन दोनों की कभी सादी नहीं हुई।हालांकि लोग आज भी इन दोनों को साथ में देखने को बेताब है। लेकिन हम आपको बता दे की रेख हमेशा से ही अमिताभ के लिए अपनी भावनाये से मुखर रही है ,हालांकि,बिग बी ने कभी भी रेखा के बारे में सार्वजानिक बाते नहीं की है। बताया जा रहा की इन दोनों का सीक्रेट लव था और ये जोड़ी न पर्दो पर कई मूवी दी थी। काम के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और आज भी रेखा अपने दिल ही दिल में अमिताभ को अपना मानती है।

rekha amitabh story
rekha amitabh story

साउथ सिनेमा से कॅरिअर की शुरआत होने के बाद रेखा ने बॉलीवुड में कदम रखा और उन्होंने यहाँ भी बेहतर मूवी दी है ,कहा जाता है जब उन्हें अमिताभ से प्रेम था तब रेखा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अपनी दोस्त और एक्ट्रेस नीतू सिंह की सादी में सिंदूर लगाकर और सिंदूर लगाकर दिखाई दी गयी थी ,उसी दौरान लोगो ने ऐसी अपवाहे फैलाना शुरू कर दी थी की रेखा और अमिताभ की शादी हो गयी है हालांकि रेखा ने एक इंटरव्यू के चलते बताया की मैं सीधे सूटिंग के सेट से कार्यक्रम में पहुंच गयी थी,सिंदूर और मंगलसूत्र उनके हिस्से का किरदार था वे उन्हें उतरना भूल गयी थी।

Rekha amitabh story

रिपोर्ट्स की माने तो अमिताभ बच्चन और रेखा ने साल 1976 फिल्म दो अनजाने के कारण एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था,इन दोनों की रील लाइफ केमिस्ट्री का अंदाजा लोग गंगा की सौगंध के सेट पर लगाना शुरू कर दिया था ,इसी दौरान एक को-स्टार ने रेखा के साथ जबरदस्ती करने पर अमिताभ ने अपने को-स्टार पर हावा बोल दिया। वो उनपे हावी हो गए।

rekha amitabh story
rekha amitabh story

Rekha amitabh story

इस घटना के दौरान दोनों के प्यार की कहानी बढ़ने लगी ,लेकिन दोनों ने ये बात को कभी कबूल नहीं किया,वो तो फिल्म सिलसिला के डाइरेक्टर ने इस बात का खुलासा किया था,फिर एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने अपने और अमिताभ संग रिश्ते को लेकर बताया गया था उन्होंने ये भी कहा था की किसी को इसकी फिक्र ही नहीं है की मैं क्या चाहती हु। मैं तो दूसरी ओरत हु,उन्होंने जया पर भी बिना नाम लिए निशाना किया की दूसरा इंसान तो सबकी नज़र में सही ही होते है कोई ऐसे सख्स के साथ एक ही छत के निचे कैसे रह सकता है जब वो जनता है की दूसरे से प्यार करता हु।

यह भी देखे:-Uk 07 Rider : छोटे गांव का मोटो Volgger यूट्यूब में मचाता है तबाही जाने पूरी खबर

Rekha amitabh story

जब अमिताभ और रेखा के सेक्टर लव की खबर फैला रहे थे तब अभिनेता शांत थे लेकिन जब जया को पता चला तो जब अमिताभ एक रात घर पर नहीं थे तो जया ने रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया गया था और अभिनेत्री को ऐसा लगा की जया मुझे खरी-खोटी सुनाएगी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बलकि उनका आदर सम्मान किया, और कहा की अमिताभ को कभी नहीं छोड़ूंगी। यह बात सुनकर रेखा को एहसास हो गया की मैं कभी अमिताभ की नहीं हो पाओगी।

rekha amitabh story
rekha amitabh story

Rekha amitabh story

रेखा ने आगे बताया की मुझे उससे प्यार नहीं है ? बेसक मै हु दुनिया भर का प्यार आप ले लीजिये और कुछ और भी जोड़िएगा। मै उस आदमी के लिए जमींनी स्तर का महसूस करती हु और जंजीर की सफलता के बाद अमिताभ ने 3 जून 1973 को चुपके से जया से शादी कर ली थी,भले ही अमिताभ की शादी जया को कुछ साल हो गए थे ,लेकिन उन्होंने रेखा के साथ अपनी पहली फिल्म के लिए साइन की तो ,उन्होंने रिश्ते की अपवाहे के कारण उनके और जया के बीच दरार के बारे में खुलकर बात की।

rekha amitabh story
rekha amitabh story
Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *