Bigg Boss 17 : ईशा और समर्थ हुए रोमेंटिक अभिषेक को हो रही जलन जाने पूरी जानकारी

Himanshu
4 Min Read
BIGG BOSS 17

Bigg Boss 17 इस वीकेंड में सलमान भाई ने इस लव स्टोरी के बारे में जोर-शोर से सबके सामने की बेज्जती बोले मैंने ऐसी लड़की नहीं देखि जो एक साथ दो लड़को पर साद रही है निशाने जाने पूरी खबर, Bigg Boss 17 के वीकेंड में सलमान ने ईशा ,समर्थ,अभिषेक को किया टारगेट , तीनो को अपनी पर्सनल लाइफ को उछालने पर की बात नेशनल टीवी पर तीनो को बेइज्जत किया।

वीकेंड के वार एपिसोड में ईशा मालविया यह बात याद करके रो पड़ी की सलमान सर ने मुझे सबके सामने यह बोल दिया किया वह तो बुरी लड़की है ,अभिषेक को सलमान भाई ने कहा आप तो बच गए , अब आपको रोने की कोई जरुरत नहीं है, अभिषेक ने कहा मुझे किसी की जरुरत नहीं है मैं यह गेम अकेले ही खेलूंगा। समर्थ ने ईशा को समझाते हुए कहा की यह आपकी लाइफ का स्ट्रगल फेस इसके बाद सब सही होगा

Bigg Boss 17 : ईशा और समर्थ हुए रोमेंटिक

इसके बात सोते समय एक ही कम्बल में थे ईशा और समर्थ उन दोनों किश करते हुए वीडियो ही बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है , अभिषेक खानजादी को बताते है की वह एक ही कम्बल में थे और किश कर रहे थे। मुझे यह देख कर कुछ भी अच्छा नहीं लगा तो मैंने बोल दिया की यहाँ कमरे भी लगे हुए है। खानजादी कहती है की मुझे अभी भी ऐसा लगता है की वह आपके दिल दिमाग से अभी भी भर नहीं निकल पा रही है।

Isha and samrth jurel romantic seen
Isha and samrth jurel romantic

ईशा के माता-पिता इस बात से है ना खुश

ईशा की माँ को समर्थ और ईशा की डेट के बारे में कुछ भी नहीं पता था। उनकी माता जी उनका गेम देख कर हो रही है अपसेट , माता पिता चाहते है की ईशा इस गेम से बाहर निकल आये। लेकिन वह कुछ भी नहीं कर सकते क्युकी उनकी डील बिग्ग बॉस से हुई है।

ईशा अभिषेक लव स्टोरी

ईशा और अभिषेक का पिछले कुछ साल पहले कुछ बातो के कारण ब्रेकअप हो गया था। वह बिग्ग बॉस में दोनों ही एक साथ एंट्री लेने के बाद धीरे-धीरे एक दूसरे में प्यार दिखने लगा और वह एक दूसरे के साथ फिर से अपना प्यार को बढ़ावा दे रहे थे उसी समय ईशा के बॉयफ्रेंड की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। जिनका नाम समर्थ है। वो जैसे ही बिग्ग बॉस में आते अभिषेक और समर्थ के बीच झगडे स्टार्ट हो जाते है ।

BIGG BOSS17

Bigg Boss 17 : बिग्ग बॉस वीकेंड वार अपडेट

bigg boss 17 के वीकेंड वॉर जिन्होंने ली थी वाइल्ड कार्ड एंट्री उनका नाम है मनसवी ममगई को बिग्ग बॉस 17 के वीकेंड पर बाहर किया गया , विक्की जैन और नील भट्ट ने बिग्ग बॉस के नियमों का किया उलंघन उन्होंने शो के स्टार्ट होने से पहले ही फ़ोन पर बात कर ली गयी की हमें कैसा गेम खेलना है।

More Read

BAN VS SL : दिल्ली में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच बेहतरीन मुकाबला,देखे कौन मारेगा बाजी,जाने हेड टू हेड,पिच रिपोर्ट,प्लेइंग 11,ड्रीम11

Diwali Offer EMI Plan – इस दिवाली YAMAHA Mt 15 सिर्फ 4362 रूपये में ले जाये घर

 

TAGGED:
Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *