Hyundai Exter के मार्केट में आते ही टाटा पंच की कर दी बत्ती गुल , दमदार फीचर और माइलेज के साथ देखने को मिल रही है देखे कीमत

Himanshu
4 Min Read
Hyundai exeter

Hyundai Exter : Hyundai ने लाया मार्केट में अपनी एक दमदार गाड़ी जिसकी कीमत भी होने वाली है कम ,Hyundai ने मार्केट में लाई है hyundai exter ये गाड़ी दे सकती है tata punch को टक्कर न्यू hyundai exter में आपको मिल जायेगा दमदार इंजन के साथ ही एक अच्छा माइलेज जो की होने वाला है पेट्रोल पे चलने पे इसका माइलेज आपको मिलेगा 19kmpl और साथ ही इसे CNG पर चलाने पर ये आपको देखने को मिलेंगा 27kg.km का माइलेज।

हुंडई एक्सटेर के फीचर्स

इसके कुछ धासू फिचर्स की बात कर तो आपको एक बेहतरीन सनरूफ देखने को मिलता है एक बेहतरीन आनंद और साथ ही इसमें आपको मिलने वाला है एक डुअल टोन आयल व्हील , प्रोजेक्टर और साथ ही मिलेगा रियर पार्किंग कैमरा जिससे आपको पार्किंग में मिलेगी लगाने में आपको कोई भी दिक्कत या परेशानी का सामना न करना पढ़े।

Hyundai Exter
Hyundai Exter

और इसमें आ रहा है किलेश एंट्री, फ्रंट पावर विंडो के साथ ही एक बेहतरीन सभी सीटों के लिए 3 पॉइंट सीट बेल्ट ,रियर हेडरेसट सभी सुविधाओं के साथ मार्केट में hyundai ने अपने इस मॉडल को उतारा है जिसमे एक से बढ़कर एक दमदार फिचर्स आपको मिल रहे है इसमें एलईडी टेल लैंप और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आ जाता है और आपकी व्यवस्था को ध्यान में रखते हुऐ मैनुअल AC के साथ रियर पार्किंग सेंसर जैसी सुविधा इसमें आपको देखने को मिलेगी ।

Hyundai Exter के सेफ्टी फीचर्स जाने

इसमें आपकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 3 पॉइंट सिटबेल्ट,एंटी लॉक,6 एयरबैग्स , इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिट्रिब्यूशन मिलने वाला है ।
साथ ही देखने को मिलता है आलर्म।

यह भी पढ़े : – Honda Elevate के मार्केट में आते ही 5 SUV की सेल्स में आई गिरावट ,लक्सरी लुक और हाई क्वालिटी फीचर्स के साथ ,देखे कीमत

Hyundai Exter की कीमत जाने

इसकी कीमत की बात कर तो इसे मार्केट में 5 अलग रूपों में उतारा गया है और इसकी कीमत होने वाली है लगभग 6 लाख से 10 लाख के बीच hyundai exter सभी के दिलो पर कर सकती है कब्जा। साथ ही सूत्रों की माने तो ये दे सकती है टाटा पंच को एक बेहतरीन टक्कर जिसके लिए इसे hyundai एक बेहतरीन सुविधाओं से मुक्त करा कर मार्केट में लॉन्च करवाया है और इसे एक बेहतरीन कीमत के साथ ग्राहकों के लिए पेश किया है

hyundai ने कम कीमत में ग्राहकों।के लिए इसे मार्केट में। बहुत से फिचर्स के साथ उतारा जो की ग्राहकों को आने वाली है बहुत पसंद इसने माइलेज भी एक दमदार उपलब्ध करवाया है कम बजट होने पर ग्राहक इसे बहुत ही पसंद करने वाले है क्योंकि कम कीमत में बहुत अधिक फ्यूचर के साथ हुंडई ने अपनी इस गाड़ी को मार्केट में लॉन्च कर दिया है । ये मिलने वाली है 5 अलग अलग वेरिएंट में जिसमे ग्राहक अपने हिसाब से जो उसे पसंद हो प्राप्त कर लेगा एक्स शोरूम जाके इसकी जानकारी प्राप्त करे l

Hyundai exter engine
Hyundai exter engine

Hyundai के इंजन की बात करे तो

3 सिलेंडर वाली गाड़ियों के मुकाबले इसका जो इंजन स्टार्ट होने थोड़ा समय लेता है। 1 2 लीटर पेट्रोल इंजन से 118 bhp से 114 Nm टॉर्क जेनरेट करती है। 185 mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ देखने को मिलती है यह एक्सटेर ,यह छोटी एक्सटेर को गड्डो और उबड़ खाबड़ जगहों का आसानी ने सामना कर लेती है।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *