IND VS AFG LIVE UPDATE : दिल्ली में आज इंडिया और अफगानिस्तान का मुकाबला,जानिए पिच रिपोर्ट और वेदर कंडीशन,प्लेइंग 11

Himanshu
3 Min Read
IND VS AFG

IND VS AFG 2023 : क्रिकेट विश्व कप में आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में इंडिया और अफगानिस्तान का मैच खेला जाना है चेन्नई के विपरीत यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी बताई जा रही है। ICC ODI WORLD CUP 2023 का यह 9 वा मैच खेला जाना है जो की दोपहर 2 बजे से शुरू होगा।

IND VS AFG:दोनों टीमो के बिच मुकाबला

IND VS AFG
IND VS AFG

यहां दोनों टीमों का विश्व कप में दूसरा मैच है। इसके पहले भारत ने अपने मैच में 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया था। इसी तरह अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया का पड़ला भारी दिख रहा है। भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ अब तक 3 वनडे मैच में से 2 जीते है और एक मैच तै हुआ था। वहीं अफगानिस्तान का पहला मैच ७ अक्टूबर को बांग्लादेश के साथ मुकाबला खेला गया। लेकिन उन्हें वहा हार का सामना करने को मिला ।

IND VS AFG की संभावित x1

भारत :(1)रोहित शर्मा (कप्तान),(2)ईशान किशन,(3)विराट कोहली,(4)श्रेयस अय्यर,(5)केएल राहुल (विकेट कीपर),(6)हार्दिक पंड्या,(7)रविंद्र जडेजा,(8)आर अश्विन,(9)कुलदीप यादव,(10)जसप्रीत बुमराह,(11)मोहम्मद सिराज।
अफगानिस्तान :(1)रहमानुल्लाह गुरबाज(विकेट कीपर),(2)इब्राहिम जादरान,(3)रहमत शाह,(4)हशमतुल्लाह शाहिदी(कप्तान),(5)मोहम्मद नबी,(6)नजीबुल्लाह जादरान,(7)अजमतुल्लाह उमेरजेई,(8)रशीद खान,(9)नविन-उल-हक़,(10)मुजीब उर रहमान,(11)फाजलहक फारुकी

यह भी पढ़े : –PM किसान : किसानो के लिए बड़ी खबर ,जल्दी अपडेट करे ये डिटेल्स , इस दिन खाते में आएँगी आपकी 15 किस्त जाने पूरी डिटेल्स ?

IND VS AFG:मौसम की जानकारी

दिल्ली में आज बारिश की कोई आशंका नहीं लग रही है। आज दिनभर धुप निकली रहेगी। मौसम विभाग के मुताबित तापमान 36 डिग्री से 23 डिग्री सेल्सियस के बिच रहने की आशंका है और बदल छाने की उम्मीद 0 प्रतिशत है।

IND VS AFG:PITCH रिपोर्ट

IND VS AFG
IND VS AFG

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छी रहने वाली है। और यहां की आउटफील्ड बहुत तेज है। और बॉउंड्री बहुत ही छोटी है। इसके अलावा मैच जैसे जैसे आगे बढ़ता है पिच स्पिनरों को मदद मिलती है। जिससे टॉस जितने वाली टीमों के लिए पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती है।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *