इस नवरात्रि Maruti की इन कारो पर देखने को मिलेंगी भारी छूट जाने ऑफर ?

Himanshu
3 Min Read
MARUTI SUZUKI

Maruti Suzuki नवरात्रि ऑफर : मारुती सुजुकी नवरात्रि में अपनी गाड़ियों पर दे रही है भारी डिस्काउंट , मारुती ने भारतीय बाजार में एक अपनी अलग ही लेवेल वैल्यू बना रखी है। मारुती सुजुकी की इन गाड़ियों मारुती सुजुकी इग्निस ,सियाज़ ,बलेनो पर देंगी भारी छूट । हालंकि यह कंपनी अपने पॉपलुर मॉडल जैसे ग्रैंड विटारा ,jimny ,Maruti Fronax पर कोई भी छूट नहीं दे रही है।

Maruti Suzuki Ignis 65,000 की भारी छूट

मारुती सबसे ज्यादा छूट मारुती डीलरशिप के तहत Maruti Suzuki Ignis पर दे रही है Ignis पर 65000 हज़ार रूपये की छूट दे रहे है।

Maruti Suzuki Ignis
Maruti Suzuki Ignis

मारुती की इस कार की कीमत भारतीय बाजार में 5.84 लाख रूपये से चालू होती है 8.6 लाख तक भारतीय शोरूम में यह प्राप्त हो जाती है ,इसे भारतीय मार्केट में 1 2 लीटर के साथ लाया गया है। जो 83 Bhp पर 113 nm टॉर्क जेनरेट करती है। यह गाड़ी पूरी तरह से मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ भारतीय मार्केट में लाई गयी है। कंपनी ने अपनी रिपोर्ट में बताया की यह गाड़ी 20 kmpl का माइलेज देती है। इस गाडी में माइलेज अच्छा देखने को मिलता है

Maruti Suzuki Baleno 55,000 की भारी छूट

Maruti Suzuki Baleno
Maruti Suzuki Baleno

मारुती सुजुकी बलेनो की कीमत 6.81 और x शोरूम में आपको यह 9.88 lakh तक देखने को मिल जाती है। 1.3 इंजन के साथ 90 bhp और 113 nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें भी वही मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ 5 गैर देखने को मिलते है। यह गाडी को CNG में भी पेस किया जा रहा है जो की 77 bhp और 98 nm टॉर्क जेनरेट करती है।

Maruti Suzuki Ciaz 53,000 की भारी छूट

मारुती सुजुकी अपने यह मॉडल पर 53,000 की भारी छूट दे रही। यह डिस्काउंट इसके मैन्युअल और आटोमेटिक दोनों के लिए है।

Maruti Suzuki Ciaz
Maruti Suzuki Ciaz

मारुती सुजुकी सियाज़ की प्राइस 9.30 लाख और X शोरूम प्राइस 12.30 लाख रखी हुई है। मारुती सुज़ुकी इस गाड़ी 1.5 के पेट्रोल इंजन के साथ देखने को मिलती है 105 bhp और 138 nm टॉर्क जेनरेट करती है। इस के साथ देखने को मिलता है 5 स्पीड मैन्युअल बॉक्स के साथ , कंपनी दावा करती है की इसका मैन्युअल और आटोमेटिक वेरियंट 20 kmpl का एवरेज देती है।

यह भी पढ़े : – Hyundai Exter के मार्केट में आते ही टाटा पंच की कर दी बत्ती गुल , दमदार फीचर और माइलेज के साथ देखने को मिल रही है देखे कीमत

 

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *