Kia Carnival Facelift के इंटीरियर का हुआ खुलासा , इसके साथ देखने को मिलेंगे दमदार फीचर्स

Himanshu
4 Min Read
Kia Carnival Facelift

KIA ने अपनी नई कार KIA Carnival Facelift का खुलासा कर दिया है , MPV के अपडेट के बाद फ्रेश इंटीरियर और नए फीचर्स , पावर ट्रैन के साथ देखने को मिलेंगी , MPV इस महीने दक्षिण कोरिया में इसकी बिक्री स्टार्ट हो जायेंगी। बताया जा रहा है इसे अगले साल भारत में लांच किया जायेंगा , चलो देखते है इसके फीचर्स

KIA Carnival Facelift INTERIOR

अपडेट के बाद इस कार के कैबिन में काफी बदलाव देखने को मिले है , New KIA Carnival facelift इंटीरियर के अंदर हमें ग्रे और वाइट कलर की थीम देखने को मिलती है , इस कार के अंदर फुल टच स्क्रीन 12.3 इंच का सिस्टम दिया जायेंगा। इसके बैकसीट में भी 14.3 इंच की एक और फुल टच स्क्रीन सिस्टम देखने को मिलता है। उसी के साथ बड़े सनरूफ के साथ मल्टी-जोन क्लाइमेट कण्ट्रोल देखने को मिल सकता है। वायर लेस्स चार्जिंग के साथ डिजिटल स्क्रीन , आईआरवीएम ,प्यूरीफायर जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

KIA CARNIVAL FACELIFT
KIA CARNIVAL FACELIFT

KIA Carnival facelift safety

कार में सेफ्टी के लिए 8 एयर बैग दिए गए है उसी के साथ जब हमे पार्किंग में कार को पार्क करने के लिए इसमें 360 डिग्री कमरे दिए गए है फ्रंट और रियर जैसे फीचर दिए गए है। इसमें ADAS फीचर देखने को मिलता है , जो ड्राइवर को मदद करता है।

KIA Carnival facelift color

  • इस कार में आपको 6 कलर देखने को मिलते है ,
  1. आइवरी सिल्वर
  2. एस्ट्रा ब्लू
  3. पैन्टेरा मेटल
  4. ऑरोरा ब्लैक पर्ल
  5. सेरेमिक सिल्वर
  6. स्नो वाइट पर्ल

Kia Carnival Facelift engine

KIA Carnival फेसलिफ्ट में 3 इंजन ऑप्सशन देखने को मिलते है , 2.2 लीटर का डीज़ल ,3.5 लीटर वी 6 के साथ 1.6 लीटर का हायब्रिड पेट्रोल इंजन शामिल है। ये इंजन 285 (bhp ) और 180 bhp की पावर जेनरेट करेंगी।

Specification Feature
Engine 2.2 Liter Diesal, 3.5 Liter V6 Petrol And 1.6 Liter Hybrid Petrol
Interior Two Big 12.3 inch Touchscreen System And One More 14.6 inche Display In Rear
Exterior New Grill And New Bumper
Safety 6 Airbag ,360 Degree Camera
Price Aprox 40 Lakh
Launch In 2024
Rivals Toyota fortuner
KIA Carnival facelift Exterior

इस कार कुछ ही समय पहले एक्सटेरियर को सामने लाया गया है , जिसमे एक बड़ी डिज़ाइन की ग्रिल दी गयी है ,इसके पीछे की और एक टेल लाइट देखने को मिलती है , इसी के साथ इसमें सिल्वर कलर के बम्पर दी गए है।

Kia Carnival Facelift Exterior
Kia Carnival Facelift Exterior

KIA Carnival facelift price in india

इसमें नई डिज़ाइन और नई अपडेट के कारण इसकी कीमत में भी बढ़ोतरी देखि जाएँगी , इसकी लगभग प्राइस 40 लाख रूपये हो सकती है। यह कार टोयटा forturner जैसी कारो को टक्कर देती है।

यह भी देखे –

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *