Mahindra diwali offer 2023 इस दिवाली 2 SUV पर बंपर ऑफर जाने पूरी जानकारी

Himanshu
5 Min Read
Mahindra diwali offer

Mahindra diwali offer 2023 : इस दिवाली महिंद्रा की इन 2 गाड़ियों एक्सयूवी 300, एक्सयूवी 400 पर महिंद्रा दे रहा भारी डिस्काउंट। अगर आप इन 2 एसयूवी में से कोई भी लेना चाहते हो तो पहले डिस्काउंट के बारे में जान ले।

महिंद्रा एंड महिंद्रा एसयूवी इस दिवाली इन गाड़ियों पर दे रही है भारी डिस्काउंट,जिसमे ग्राहक 50 हज़ार रुपए से 3.5 लाख रुपए तक की बचत कर सकते है। कंपनी ने इस दिवाली के सीजन में महिंद्रा की इन एसयूवी एक्सयूवी 300 एक्सयूवी 400 पर दे रही है भारी डिस्काउंट , चलिए इन 2 एसयूवी के बारे में विस्तार में बताते है।

महिंद्रा एक्सयूवी 300 भारी डिस्काउंट

Mahindra XUV 300
Mahindra XUV 300

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी एसयूवी एक्सयूवी 300 टॉप वेरिएंट पर 1.2 लाख रुपए तक का डिस्काउंट देखने को मिलेगा। इसमें आपको केस डिस्काउंट के रूप में 95 हज़ार रुपए ऐक्सेसरीज़ के रूप में 25000 हज़ार रुपए का फायदा देखने को मिलेगा। ग्राहक को एक्सयूवी 300 पर 55 हज़ार तक कैश डिस्काउंट देखने को मिल सकता है , और इसमें आप 25 हज़ार रुपए तक की ऐक्सेसरीज़ लगा सकते हो। ब्बता दे की इस डिस्काउंट ऑफर की अंतिम डेट 1 दिसंबर ही है। आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते इस डेट से पहले शोरूम में पहुंच जाये।

महिंद्रा एक्सयूवी 300 फीचर्स

महिंद्रा एक्सयूवी 300 यह गाड़ी 5 सीटर गाड़ी है इसमें आपको डीज़ल इंजन 1497 सीसी का देखने को मिलता है वही बात करे इसके पेट्रोल इंजन की तो यह 1187 सीसी का है। लोगो को इसी बात का इंतज़ार होता है की गाड़ी का माइलेज कितना है। इस गाड़ी का माइलेज 20 किलो मीटर प्रति लीटर है। इसमें आपको 6 गियर देखने को मिलते है। बात करे इसके एंटेरियर की तो इसमें डिजिटल एंटेरियर देखने को मिलता है।

एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक दिवाली ऑफर

महिंद्रा की इस एसयूवी पर देखने को मिल रही है भारी छूट , इस एसयूवी 3.5 लाख रुपए तक का फायदा हो रहा है। बता दे की यह ऑफर इसके टॉप वेरिएंट के लिए है , इसके लोअर वेरिएंट पर 1.5 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है, बता दे सबसे ज्यादा महिंद्रा एंड महिंद्रा एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक टॉप मॉडल पर दे रही है। अगर आप इस दिवाली में महिंद्रा कंपनी की और जा रहे हो तो इस कार की और जा सकते है।

Variant Mumbai Delhi
Non-Esp EC (3.2KW) N.A 1.5 lakh
Non Esp EL 3 lakh 3.5 lakh
Non ESP EL Dual Tone 3 lakh 3.5 lakh
ESP EC Small battery 1 lakh 1.5 lakh
ESP EL 2.5 lakh 3 lakh
ESP EL Dual Tone 2.5 lakh 3 lakh

Mahindra diwali offer 2023 : एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक फीचर्स

इसमें आपको 7 इंच टच स्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड के साथ एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी के साथ कंपनी द्वारा सेवा प्रधान कराई जाती है। इसमें आपको 60 से ज्यादा कनेक्टेड कार तकनीक दी गई है। इसमें आपको सनरूफ देखने को मिलता है। इसी के साथ चालू करने के लिए पुश बटन भी देखने को मिलता है। बैटरी फुल चार्ज होने पर 375 की दूरी तय की जा सकती है

Mahindra XUV 400
Mahindra XUV 400
Feature Description
Model Mahindra XUV 400
Type Electric SUV
Colour Options 5 Monotones and 5 Dual-Tone Options
Monotone Colors Arctic Blue, Everest White,Galaxy Grey, Napoli Black ,Infinity Blue
Duel-Tone Colors Same Monotone Colors with Satin Copper Dual- Tone
Note Dual-Tone available for all Monotone colors

Conclusion

इस कंपनी दिवाली फेस्टिवल होने के कारण महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक्सयूवी 300 , एक्सयूवी 400 पर दे रही है भारी डिस्काउंट हमने इस न्यूज़ में डिस्काउंट और उस गाड़ी के फीचर के बारे में बताया गया है।

READ MORE

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *