World Cup 2023 : AFG से PAK की शर्मनाक हार के बाद भड़के वसीम अकरम,बोले रोज 8-8 किलो मटन ठूंसने वाले खिलाडी कैसे रहेंगे फिट।

Himanshu
3 Min Read
World Cup 2023

World Cup 2023 : वसीम अकरम ने एक टीवी शो पर कहा की इन खिलाड़ियों के 2 सालो से फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ है। और रोज 8-8 किलो मटन खाने वाले खिलाडी कैसे रह सकते है फिट ,

HIGHLIGHTS

विश्व कप में लगातार पाकिस्तान की तीसरी हार

पाकिस्तान में गुस्सा,खिलाड़ियों को हो रहा विरोध

सबसे बड़ा सवाल ये है की ,कैसे सेमीफइनल में पहुचेंगी पाकिस्तान

World Cup 2023 : PAKISTAN VS AFGANISTAN

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान की हार के कारण पडोसी देश में बवाल मचा है। इस हार के बाद पाकिस्तान की बहुत कम संभावना है की टीम सेमीफइनल में पहुंच पायेगी।

इस बिच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल उठाया। वसीम अकरम ने एक टीवी शो में कहा था की इन. खिलाड़ियों के 2 सालो से फिटनेस टेस्ट नहीं हुए है और रोज 8-8 किलो मटन खाने वाले खिलाडी कैसे फिटनेस रहेंगे। निचे देखिये

पाकिस्तान टीम पर भड़के वसीम अकरम

World Cup 2023
World Cup 2023

पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कहा की पाकिस्तान हर टीम के सामने नाकाम रही है। और कप्तान बाबर के पास कोई रणनीति नहीं है। फील्डिंग और फिटनेस पर कोई काम नहीं हो रहा है। और कोई नया आइडिया भी नहीं है। जिस समय मिस्बाह कोच थे ,तब वे फिटनेस की बात करते थे लेकिन वे प्लेयरों को बुरे लगते थे।

यह भी पढ़े:-WORLD CUP 2023 : पाकिस्तान से अफगानिस्तान इलेवन सालो में सात बार हारा है ,इंग्लैंड को हराकर चौकाया,जाने कोण किस पर भारी

इन खिलाड़ियों को सोचना चाहिए की वो क्या कर रहे है? मुल्क उनको प्रोफेशनल रूप से भुगतान कर रहा है। एक निश्चित मापदंड होना चाहिए फील्डिंग से लेकर फिटनेस के बारे में और यही हमारी कमी है। लगातार हार के बाद अब हम उसी स्थिति में पहुंच गए है जहां हम किन्तु-परन्तु करेंगे और दूसरी टीमों की हार के लिए दुआए करेंगे।

PAKISTAN IN ICC WORLD CUP 2023

पाकिस्तान ने इस वर्ल्ड कप में 5 मुकाबले खेले है। जिसमे से 2 जीत की साथ पॉइंट टेबल में 4 अंक के साथ पाचवे नंबर पर है।अफगानिस्तान ने भी पांच में से 2 मैच जीते है और वो भी 4 अंक के साथ छठवे नंबर पर है।

1) पाकिस्तान ने पहला मैच नीदरलैंड से खेला गया था वह पाकिस्तान की टीम ने यह मैच 81 रनो से जीत गया था।

2) इसके बाद पाकिस्तान ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराकर अपनी दूसरी जीत हासिल की।

3) इसके बाद हुए मैचों में पाकिस्तान को हार मिली है पहला भारत ने अहमदाबाद में 7 विकेट से हराया।

4) ऑस्ट्रेलिया के हाथो 62 रनो से मिली के बाद अब अफगानिस्तान ने 8 विकेट से धूल चटा दी।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *