World Cup 2023 : हार्दिक पंड्या की चोट लेकर आई बड़ी खबर,यहां पढ़े

Himanshu
3 Min Read
World Cup 2023

World Cup 2023 : हार्दिक पंड्या को बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी विश्व कप के मैच में पहला ओवर फेकने गए और उन्हें टखने में चोट लग गई थी।

HIGHLIGHTS

  1. बांग्लादेश के खिलाफ पहला ही ओवर फेकते हुए उनके बाएं पैर के टखने में चोट लग गई थी।

2. मैदान पर उपचार के बाद पांड्या को मैदान छोड़ना पड़ा था।

3. बाद में वह टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए थे ,लेकिन वह बाद में मैदान पर नहीं आये।

World Cup 2023 : भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर को लेकर आई है बड़ी खबर। हार्दिक पांड्या को पुणे में गुरुवार को आईसीसी विश्व कप के मैच में बांग्लादेश के खिलाफ पहला ही ओवर लेकर आये थे लेकिन उनके पहले ही ओवर में बाएं पैर के टखने में चोट लग गई थी। वह केवल तीन गेंद फेक सके थे।

मैदान पर उपचार के बाद हार्दिक पांड्या को मैदान छोड़ के जाना पड़ा था। मैदान से उन्हें सीधे स्कैन के लिए पुणे के अस्पताल ले जाया गया था। टीम प्रबंधन के मुताबित ,हार्दिक पांड्या की स्कैन रिपोर्ट्स को अब मुंबई में विशेषज्ञों को दिखाने के लिए भेजा जायेगा। उसके बाद शुक्रवार को उनके बारे में उनकी स्थिति स्पष्ट होगी। स्कैन के बाद हालांकि हार्दिक पांड्या स्टेडियम में लौट आये थे। और टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए गए थे। लेकिन वह बाद में ग्राउंड में नहीं आये।

World Cup 2023

मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने खा की हार्दिक की चोट ज्यादा गहरी नहीं है। टखने में सूजन आई है ,लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। हम देखते है की कल सुबह क्या होता है इसके बाद ही आगे के मैच की रणनीति बनायेगे।

World Cup 2023
World Cup 2023

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पांड्या को उपचार के लिए बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एनसीए ले जाया सकता है। वहां पर उनका विशेषज्ञों से उपचार कराया जायेगा।

World Cup 2023 : पांड्या न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हो सकते है बाहर !

भारतीय टीम को अपना अगला मैच 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला जायेगा। ऐसा माना जा रहा है की इस मैच में पांड्या को आराम देना चाहिए इस दौरान उन्हें इलाज के लिए भेज दिया जायेगा।शायद हार्दिक पांड्या 29 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए टीम से जुड़ सकेंगे।

यह भी पढ़े :-AUS VS PAK : ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टक्कर,देखे टीम एनालिसिस,हेड टू हेड,पिच रिपोर्ट और ड्रीम इलेवन

World Cup 2023

भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया था। मैच में विराट कोहली ने रिकॉर्ड 48 वा शतक मारा था। इस शतक के साथ ही अब विराट सचिन तेंदुलकर के 49 शतक के वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक शतकों के रिकॉर्ड से सिर्फ एक कदम पीछे है।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *