World Cup 2023 : साउथ अफ्रीका को मात देकर ऑस्ट्रेलिया के सामने उतरेंगी नीदरलैंड,फिर कर पायेगा उलटफेर,जाने हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

Himanshu
3 Min Read
World Cup 2023

World Cup 2023 : वनडे विश्व कप 2023 में 25 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड का मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के लिए वर्ल्ड कप मर शुरूआती मैच अच्छे नहीं रहे है।

World Cup 2023 : वनडे विश्व कप 2023 में 25 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड का मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के लिए वर्ल्ड कप मर शुरूआती मैच अच्छे नहीं रहे है। ऑस्ट्रेलिया को भारत और साउथ अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन फिर श्रीलंका और पाकिस्तान को हराकर टीम ने वापसी कर ली है। नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका जैसी टीम को हराकर उलटफेर कर दिया है। उसके बाद से नीदरलैंड में मनोबल बड़ा हुआ है।

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका और पाकिस्तान से मैच जीता ,लेकिन फिर भी उनका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहा। पांच पर विश्व कप चैम्पियन टीम से यह उम्मीद नहीं थी। ऑस्ट्रेलिया मध्यक्रम और तेज गेंदबाजी का चिंता का विषय है। बुधवार को होने वाले विश्व कप के 24 वे मुकाबले में नीदरलैंड इसका फायदा जरूर उठाना चाहेगी।

World Cup 2023 : मैच का विवरण

मैच – ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड,वर्ल्ड कप का 24 वा मैच

स्थान – दिल्ली,अरुण जेटली स्टेडियम,दोपहर 2 बजे

मैच में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नज़र

डेविड वार्नर,मिशेल मार्श,जोश हेजलवुड,स्कॉट एडवडर्स बास दी लीडिये इन खिलाड़ियों पर सबकी नज़र बने रहेगी। क्युकी ये ऐसे खिलाडी है जो अपने दम पर मैच बदलने का जज्बा रखते है।

World Cup 2023
World Cup 2023

World Cup 2023 : वनडे में ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच विश्व कप में 2 बार ही आमने-सामने आई है। ऑस्ट्रेलिया ने नीदरलेंड टीम को दोनों ही मैचों में धूल चटाई है। भारत में पहली बार दोनों टीम आमने-सामने भिड़ेगी।

यह भी पढ़े:-WORLD CUP 2023 : AFG से PAK की शर्मनाक हार के बाद भड़के वसीम अकरम,बोले रोज 8-8 किलो मटन ठूंसने वाले खिलाडी कैसे रहेंगे फिट।

मौसम की जानकारी

25 अक्टूबर को दिल्ली के मौसम में गर्मी होना है। और यहां का तापमान 33 डीग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा। दोपहर तीन बजे के बाद 14 किमी प्रति घंटा की रफ़्तार से हवा चलेगी।

ऑस्ट्रेलिया की टीम

डेविड वार्नर,मिचेल मार्श,ग्लेन मैक्सवेल,स्टीवन स्मिथ,मार्कस स्टोइनिस,जोश इंग्लिश(विकेट कीपर),मार्नास लबुशेन,पेट कम्मिंस (कप्तान),मिचेल स्टार्क,जोश हेजलवुड,एडम जेम्पा,एलेक्स कैर्री,कैमरन ग्रीन,ट्रेविस हेड,शॉन एबॉट।

नीदरलैंड की टीम

विक्रम जीत सिंह,मैक्स औदौड,कॉलिन एकरमैन,बास डी लीडे,तेजा निदामानुरू,स्कॉट एडवडर्स (विकेट कीपर/कप्तान),सिब्रांड एंजेलब्रेक्ट,लोगान वैन बिक,रुलोफ़ वैन डेर मेरवे,आर्यन दत्त,पॉल वैन मिकरेन,साकिब जुल्फिकार,रयान क्लान,शारीज अहमद,वेस्ले बारेंसी।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *