Mahindra XUV300 facelist अपने नए लुक के साथ मचाने तबाही,जल्द होने वाली है लॉन्च

Chanchlesh
5 Min Read
Mahindra XUV300 facelist

Mahindra XUV300 facelist : महिंद्रा भारतीय बाजार में अपनी नई जनरेशन XUV300 का परीक्षण लगातार कर रही है। नई जनरेशन महिंद्रा XUV300 भारतीय मार्केट में देखने को मिलने वाली है, जो की नई डिजाइन लैंग्वेज के साथ बेहतरीन फीचर्स और अपग्रेड इंजन में कल के साथ पेश किये जाने की उम्मीद है। इसके अलावा खास तौर पर इस गाड़ी के फीचर्स और डिजाइन में अपडेट हमे देखने को मिलने वाले है।

उम्मीद किया जा रहा की महिंद्रा एसयूवी 300 फेसलिस्ट को नए साल की शुरुआत के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा। आगे महिंद्रा एसयूवी 300 फेसलिस्ट के बारे में सारी जानकारी दी गयी है।

Mahindra XUV300 facelist Design

महिंद्रा एसयूवी 300 फेसलिस्ट का डिजाइन वर्तमान मॉडल के तुलना में काफी अलग होने वाला है। इसमें सामने की तरफ नया डिजाइन किया गया और फ्रंट ग्रिल के साथ नया बम्पर और नई हनी क्रोम ग्रिल पैटर्न के साथ पेश किये जाने की उम्मीद है। इसके अलावा इस गाड़ी के साइड प्रोफाइल में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया जाने वाला है,जब से इसके रियर प्रोफाइल में भी हमे नया डिजाइन किया गया बम्पर के साथ नई टेल लाइट मिलने वाला है। इसका सामने का डिजाइन काफी हद तक एसयूवी 700 के समान होने की उम्मीद है

इसके अलावा इस नए डिजाइन किया गया अलॉय व्हील्स के साथ भी पेश किया जायेगा।

Mahindra XUV300 facelist Cabin

सिर्फ बाहरी परिवर्तन नहीं बल्कि इसके अंदर केबिन में भी हमे बड़े स्तर पर परिवर्तन देखने को मिलने वाला है। इसमें अंदर की तरफ नया डिजाइन किया गया है स्टेरिंग व्हील के साथ संशोधित डैशबोर्ड लेआउट और प्रीमियम लेदर सीट दिया जायेगा। इसके अलावा इस गाड़ी में आपको कई स्थानों पर सॉफ्ट टच की सुविधा मिलने वाली है। पीछे के यात्रियों के लिए आम्रेस्ट की सुविधा और एडजस्टेबल हेड्रेस्ट की भी पेशकश की जाएगी।

Mahindra XUV300 facelist Features list

सुविधाओं में इसे अब बड़ी टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ संचालित किया जायेगा और इसी के साथ इसे डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी दी जाने वाली है। और अन्य हाइलाइट में इसे वायरलेस मोबाइल कनेक्टिविटी,वायरलेस मोबाइल चार्जर,एम्बिएंट लाइटिंग,हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ आगे की तरफ हवादार सीटे,पैनोरमिक सनरूफ,गूगल वॉइस एसिस्ट और प्रीमियम साउंड सिस्टम मिलने वाला है।

Mahindra XUV300 facelist Safety Features

उम्मीद किया जा रहा की इस ADAS तकनीकी की कुछ सुविधा फीचर्स के साथ पेश किया जायेगा,हालांकि अभी तक इसके बारे में किसी प्रकार की कोई पुष्टि नहीं की गयी है। इसके अलावा इस कार में सुरक्षा सुविधाओं में इसे 6 एयर बैग,इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम,हिल हॉल एसिस्ट,हिल डिसेंट कंट्रोल,ट्रेक्शन कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल के अलावा 360 डिग्री कैमरा भी दिया जा सकता है।

Mahindra XUV300 facelist Engine

बोनट के निचे से समान इंजन विकल्प के साथ ही संचालित किया जाने वाला है। 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो की 110 बीएचपी और 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, और दूसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन जो की 117 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इसके अलावा इस टर्बो वैरिएंट के अंदर में पेश किया जायेगा,जिसके अंदर एक 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने वाला है।

यह भी पढ़े:-New TVS Creon Electric Scooter दमदार बैटरी पावर के साथ मार्केट में देखने को मिलेगी

Mahindra XUV300 facelist Price in India

वर्तमान में महिंद्रा एसयूवी 300 की कीमत 7.99 लाख रूपए से शुरू होकर 14.61 लाख रूपए एक्स शोरूम है। लेकिन नई जनरेशन आगामी एसयूवी 300 फेसलिस्ट की कीमत इस कीमत से प्रीमियम होने वाली है।

Mahindra XUV300 facelist Launch Date in India

उम्मीद किया जा रहा है की महिंद्रा एसयूवी 300 फेसलिस्ट को 2024 में किसी समय लॉन्च किया जायेगा। इसके अलावा अभी नए साल की शुरुआत के साथ भारतीय मार्केट में और कई बेहतरीन गाड़ियों की पेशकश की जाएगी।

Mahindra XUV300 facelist Rivals

इसका मुकाबला भारतीय बाजार में सीधी तौर पर Nissan Magnite, Renault Kiger, Tata Nexon facelist, Kia Sonet,Maruti Suzuki Brezza, और Maruti Fronx के साथ होता है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *