मात्र 2 लाख रूपये देकर Hyundai Venue को घर ले जाये ,जाने नए EMI प्लान

Himanshu
4 Min Read
Hyundai Venue

Hyundai Venue : यह कार टाटा नेक्सॉन और मारुती सुजुकी ब्रेज़ा जैसी SUV को टक्कर देती है , आज हम Hyundai के इन दो मॉडल Venue E और Venue S की लोन और EMI प्लान के बारे में जानते है आगे

Hyundai Venue SUV Loan Detail

हुंडई वेन्यू कॉम्पेक्ट SUV है , आज हम दो वेरिएंट , (venue E ) और (venue S ) के बारे में बात करेंगे , जिनकी एक्स शोरूम प्राइस 7.89 लाख रूपये से लेकर 13.48 लाख के बीच में है। प्रीमियम लुक और स्टैण्डर्ड डिज़ाइन और बेस्ट फीचर्स के साथ देखने को मिलती Hyundai venue , अब हम वेन्यू E और S के EMI और Loan के बारे में विस्तार में बात करते है।

Hyundai (VENUE E ) EMI प्लान

हुंडई वेन्यू के बेस मोडल यानी (VENUE E ) की एक्स शोरूम प्राइस 7.89 लाख रूपये और इसकी ऑन रोड प्राइस 8,86,243 लाख रूपये है। बात करे लोन प्लान की अगर हम 2 लाख डाउन पैमेंट देकर कार ले रहे है जिसमे हमे 6 86 243 लाख रूपये का लोन लेना होगा, अगर हम 9 % के हिसाब से लोन लेते है , तो हमे 5 साल तक 14, 245 की हर महीने की EMI भरनी होंगी। इसे फाइनेंस करने में करीब 1.70 लाख का ब्याज लग जायेंगा।

Hyundai VENUE E Specification

Hyundai Venue E
Hyundai Venue E

यह एक 5 सीटर गाड़ी है , बात करे इसे गाड़ी के माइलेज 16 किलोमीटर/ लीटर है। इसमें आपको 1197 cc का पावर फुल इंजन देखने को मिलता है , यह एक पेट्रोल इंजन गाड़ी है , यह 4000 rpm पर 113 nm टॉर्क जेनेरेट करता है , यह एक मैन्युअल गाड़ी जिसके साथ आपको 5 गियर देखें को मिल जाते है। उसी के साथ सेफ्टी की बात करे तो इसमें आपको 6 एयर बैग भी दिए जाते है।

Hyundai VENUE S EMI प्लान

यह हुंडई के सस्ते मॉडल में से एक है जिसकी एक्स शोरूम प्राइस 9.06 लाख रूपये है , बात करे इस गाड़ी की ऑन रोड कीमत 10,15,407 लाख रूपये है। इसे आप 2 लाख की डाउन पैमेंट में घर ले जा सकते है , उसके बाद आपको 8,15,407 लाख रूपये का लोन लेना होंगे अगर इस लोन की 5 साल तक 9 % हो तो आपको 60 महीने तक 16,927 हज़ार की हर महीने की EMI भरनी होंगी। इस अगर आप फाइनेंस कराते हो तो आपको 2 लाख रूपये से भी ज्यादा का ब्याज भरना होगा।

Hyundai (VENUE E ) Specification

Hyundai Venue S
Hyundai Venue S

इस गाड़ी की मैक्सिमम पावर 6000 Rpm पर 81.80 bhp  है। यह 4000 आरपीएम पर 113 nm का टॉर्क जेनेरेट करता है। यह एक पॉवरफुल गाड़ियों में से एक है। यह एक 5 सीटर गाड़ी है। इसमें आपको 1197 cc का पावर फुल इंजन देखने को मिलता है। लोग गाड़ी खरीदने की बात करते है , तो सबसे पहले माइलेज देखा जाता इस गाड़ी का 18 kmpl है।

Read More

यह भी पढ़े : – Xiaomi ने अपनी पहेली SU7 EV मार्केट में पेश कर दी गई, टॉप स्पीड में हवा से भी तेज़
यह भी पढ़े : – Royal Enfield Hunter 350 बाइक को खरीदना हुआ आसान,मात्र 6300 रूपए की EMI पर ले जाए घर

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *