New Kawasaki Eliminator 450 जल्द ही होने वाली है लॉन्च,जाने कीमत और फीचर्स

Chanchlesh
4 Min Read
New Kawasaki Eliminator 450

जल्द ही मार्केट में न्यू कवासकी एलिमिनेटर 450 का नया अवतार आने वाला है और New Kawasaki Eliminator 450 Price देखकर तो होश ही उड़ जायेगे। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बाइक के टीजर की फोटो साझा की है जिससे की इसके डिजाइन के बारे में पता चला है। तो आईये जानते है मार्केट में आने वाली इस न्यू बाइक के बारे में कुछ खास बाते

New Kawasaki Eliminator 450 Price

सबसे पहले New Kawasaki Eliminator 450 Price की बात करे तो कंपनी ने इस बाइक की कीमत का अभी कोई खुलासा नहीं किया है बाकि इसकी एक्स शोरूम कीमत निनजा 400 की कीमतों के आस पास हो सकती है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत 5.24 लाख रूपए है। ये बाइक मार्केट में मौजूद Ultraviolette F77 और Kawasaki Ninja 400 को टक्कर देने वाली है।

New Kawasaki Eliminator 450 Launch Date

इस बाइक की लॉन्च डेट के बारे में बात की जाए तो ये 8-9 तारीख को गोवा में एक इंडिया बैके वीक होने वाला है जिसमे New Kawasaki Eliminator 450 को लॉन्च किया जाने की संभावना है। उससे पहले कंपनी ने इस बाइक की टीजर इमेज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाल दी है।

New Kawasaki Eliminator 450 Design

जारी की गयी तस्वीरों में देखा जा रहा है की एलिमिनेटर 450 में हमे गोलाकार एलईडी हेडलैम्प दिया गया है इसके अलावा इसमें बलबनुमा फ्यूल टैंक,स्प्लिट सीट के साथ ब्लैक कलर का एलाय व्हील देखने को मिलता है जिसे देखने से लगता है की फ़िलहाल इस बाइक को अंतराष्ट्रीय बाजार में बेचा जा रहा है। साथ ही इस बाइक के हेडलाइट कॉउल को भी बॉडी कलर जैसी फिनिशिंग दी गयी है। और इसके इंजन केसिंग और चेसिस के साथ-साथ अलॉय को भी ब्लैक फिनिशिंग दी गयी है।

New Kawasaki Eliminator 450 Engine

अगर बात की जाये इसके इंजन की तो इसमें 451cc पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो की 45.4 PS की पावर और 42.6 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। और इसके इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

New Kawasaki Eliminator 450 Suspension and Break

New Kawasaki Eliminator 450 में क्रूजर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्विन शॉक्स है। वही ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डुएल चैनल abs के साथ 310 mm की डिस्क दी गयी है और पीछे की तरफ 240 mm की डिस्क दी गयी है। और इसके अलावा इस बाइक में सामने 18 इंच के अलॉय व्हील दिए गए है और पीछे 16 इंच के अलॉय भी दिए गए है। साथ ही इसमें 130 सेक्शन फ्रंट और 150 सेक्शन रियर ट्यूबलेस टायर लगे हुए है।

New Kawasaki Eliminator 450 Feature

वही अगर बात की जाये इस बाइक के फीचर की तो सामने इसमें एक गोलाकार एलईडी डिस्प्ले गई गयी है,जिसके तहत हमे कई सारी सुविधा मिल जाती है इसके अलावा इसमें डुएल चैनल एबीएस और हेडलैम्प और टेल लैंप के लिए एलईडी रौशनी दी गयी है।

यह भी पढ़े:-Upcoming Smartphones December 2023 : दिसंबर में लॉन्च होने वाले फ़ोन जो आपको कर देंगे हैरान

Conclusion

इस New Kawasaki Eliminator 450 Price का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है अब तक हमे जो भी चीजे पता थी वो सब हमने आपको बता दी है। बाकि इस न्यू बाइक के बारे में पूरी जानकारी तो लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *