Royal Enfield Shotgun 650 हो गई लॉन्च जिसमे दिए गए ताबड़तोड़ फीचर्स

Himanshu
4 Min Read

यह गाड़ी एक उच्च गाड़ियों में से एक है और यह एक भारतीय ब्रांड है , यह कंपनी को पुरे जगत भर में जाना जाता है इस बाइक को मोटर वर्ष में 2023 में पर्दा उठा दिया गया है कंपनी निर्माता द्वारा इस बाइक को 2024 में लॉन्च किया जाएगा बड़ी-बड़ी कपंनी को टक्कर देती है यह बाइक Royal Enfield Shotgun 650 के बारे में जानते है डिटेल्स में

यह भी पढ़े : – TVS Apache RTR 310 में आपको देखने को मिल रहे शानदार फीचर्स,जाने फीचर्स

Royal Enfield Shotgun 650 Engine

इसमें आपको 648cc पैरेलल इंजन दिया गया है , यह वही इंजन है जो रॉयल एनफील्ड की GT 650 में लगा हुआ है यह इंजन की बात करे तो 47 bhp की पावर और 52 nm का टॉर्क जेनेरेट करता है , इसी के साथ इसमें आपको 6 स्पीड गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया जा सकता है कंपनी ने माइलेज के बारे अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी है , यह इंजन री फाइंड परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन है।

Royal Enfield Shotgun 650

Royal Enfield Shotgun 650 Price

वही अगर रॉयल एनफील्ड की इस गाड़ी की बात करे तो इस गाड़ी की एक्स शोरूम प्राइस 3 50 हज़ार है ,और यह आपको GT से 10 20 हज़ार रूपये सस्ती है यह गाड़ी का मुकाबला वालकैन S जो की इस गाड़ी से काफी महंगी है।

यह भी पढ़े : – लड़कियों के दिलो पर राज करने आ रहा Oppo का दमदार फ़ोन !

Royal Enfield Shotgun 650 Design

यह बाइक की डिज़ाइन काफी शानदार और यह बाइक दिखने में काफी एक्सपेंसिव है इस बाइक में आपको ब्लू और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन देखने को मिल सकता है ,यह बाइक का लुक एक नुकीली डिज़ाइन में दिया गया है इस बाइक में केवल एक शीट दिया गया और इसी के साथ चोप्प रियर फेंडर , ट्वीन पी शूटर एग्ज़ॉस्ट , अन्य डिज़ाइन भी इसमें शामिल है इस बाइक में आपको स्लैंमड हैंडलबार और उसी के साथ हेंडल पर दो मिरर भी दिए गए है

Royal Enfield Shotgun 650 Features

इस बाइक में आपको भर-भर के फीचर्स देखने को मिल सकते है , इसमें आपको फुल एलईडी सिस्टम दिया जा सकता और ट्रिपल नेविगेशन इसी के साथ सेमि कंसोल भी शामिल है। इसमें अन्य फीचर्स Gt 650 के सामान ही देखने को मिल जाते है।

पैरामीटरविवरण
मॉडलरॉयल एनफील्ड शॉटगन 650
इंजन टाइपएयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड
इंजन डिसप्लेसमेंट648 cc
पावर47.65 PS @ 7250 rpm
टॉर्क52 Nm @ 5250 rpm
गियरबॉक्स6 स्पीड, स्लिपर क्लच
रिफाइंड परफॉर्मेंसहाँ
Conclusion

हमने इस पोस्ट में आपको Royal Enfield Shotgun 650 के लॉन्च स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार में बताया गया है इसी के साथ डिज़ाइन और प्राइस के बारे में बताया गया है यह पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद !

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *