Tata Harrier Facelift : मार्केट में टाटा ने लॉंन्च की फिर अपनी एक एसयूवी ,Kia saltos जैसी गाड़ियों को देती है टक्कर , जाने कीमत

Himanshu
3 Min Read
Tata Harrier Facelift

Tata Harrier Facelift मार्केट में लांच हो गई है , इस एसयूवी के इंटीरियर और एक्सटिरियर दोनों में बहुत ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते है , सेफ्टी की बात करे तो इसमें 7 एयरबेग देखने को मिलते है। ।

Tata Harrier Facelift

टाटा मोटर्स ने भारतीय मार्केट में एक और अपनी नई एसयूवी को पेस किया है , इसमें आपको सात वेरियंट देखने को मिलते है ,इसे टाटा ने नए लुक के साथ भारतीय मार्केट में उतारा गया है ,बात करे इसकी सेफ्टी की तो क्रैश टेस्ट में इसे NCAP द्वारा 5 स्टार रेटिंग दी गयी है।

Tata Harrier Facelift
Tata Harrier Facelift

Tata Harrier Facelift फीचर्स

Tata Harrier Facelift के फीचर्स की बात करे तो इंटीरियर और एक्सटिरियर दोनों को इस गाड़ी में चेंज कर दिया गया है। इस के साथ ही दमदार एलाय व्हील्स देखने को मिलते है , ब्लैक क्लैडिंग, एलइडी, हेडलाइट्स,एलइडी स्ट्रिप देखने को मिलती है। और बात करे इसके डैशबोर्ड की तो इसके स्टेंडर्ड मॉडल की तुलना में धासू प्रीमियम लुक देखने को मिलता है। उसी के साथ JBL के 10 स्पीकर दिए जाते है। 12.2 इंच की टच स्क्रीन 10.2 इंच फुली डिजिटल इंस्टूमेंट कलस्टर देखने को मिलता है।

Tata Herrier Facelift कीमत

Tata Herrier Facelift की दिल्ली मार्केट प्राइस 15.49 लाख रूपये से लेकर 24.49 लाख रूपये तक रखी गई है। इसमें आपको 7 ट्रिम्स देखने को मिलते है ,जिनकी कीमत अलग-अलग रेंज रखी गई है।

2023 TATA Herrier Variants Price (ex-Showroom)
Harrier Smart Rs.15.49 Lakh*
Harrier Pure Rs.16.99 Lakh*
Harrier Pure Plus Rs.18.69 Lakh*
Harrier Adventure Rs.20.19 Lakh*
Harrier Adventure Plus Rs.21.69 Lakh*
Harrier Fearless Rs.22.99 Lakh*
Harrier Fearless Plus Rs.24.49 Lakh

 

Tata Harrier Facelift engine

यह गाड़ी में 2.0 लीटर डीज़ल इंजन दिया गया है, जो 168 bhp पावर और 350 nm टॉर्क जेनरेट करता है, इस के साथ इसमें 6 मैन्युल गैर बॉक्स के साथ दी गई है।

यह भी पढ़े : – इस नवरात्रि MARUTI की इन कारो पर देखने को मिलेंगी भारी छूट जाने ऑफर ?

Tata Herrier ने सेफ्टी में लगाए चार चाँद

Tata Harrier Facelift
Tata Harrier Facelift

टाटा हर्रिएर ने सेफ्टी के मामले mercedes जैसी कंपनी को दे रही है। हाल ही में इस गाड़ी का क्रैश टेस्ट किय गया था जिसमे यह गाड़ी ने 34 अंक हासिल किये है। इस गाड़ी का सेफ्टी के मामले में प्रदर्शन काफी ज्यादा अच्छा है। इसमें ड्राइवर और यात्रियों का सर और छाती पैर की अचे तरह से सेफ्टी पर ध्यान दिया गया है। टाटा की बहुत सी गाड़ियों ने 5 स्टार रेटिंग प्राप्त की है।

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *