Ducati Hypermotard 698 mono यह एक एडवेंचर्स बाइक है जो Bullet जैसी गाड़ियों को देती है टक्कर जाने कीमत

Himanshu
4 Min Read
Ducati Hypermotard 698 Mono

Ducati Hypermotard 698 Mono – यह बाइक को भारत में अगले साल लांच किया जायेंगा , यह बाइक का लुक काफी एडवेंचर्स बाइक जैसा है इस बाइक स्पोर्ट्स बाइक के टायर वाले ग्रिप दी गयी है , इसके लुक की बात करे तो इसका लुक काफी ducati Hypermotard 950 के जैसा ही है। ducati ने सिंगल सिलिंडर इंजन को लगभग 30 साल बाद मार्किट में पेश की है। Ducati Hypermotard 698 मोनो इस बाइक को स्टील फ्रेम पर डिज़ाइन किया गया है।

Ducati Hypermotard 698 Mono Engine

engine
Ducati Engine

बात करे इस गाड़ी के इंजन की तो इसमें आपको 659 सीसी शार्ट स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है , जो 9750 RPM पर 77.5 एचपी की पावर 8000 RPM पर 62.7 NM टॉर्क जनरेट करते है , कंपनी निर्माता द्वारा बताया गया की यह एक मात्र सिंगल सिलिंडर के सबसे शक्तिशाली गाड़ियों में से एक है।

Ducati Hypermotard 698 Mono Specification

इस बाइक का वजन कम रखने के लिए इसमें माजोची सस्पेंशन और उसी के साथ एल्युमीनियम फ़ैज़ डिस्क भी लगाया गया है , जो की बाइक के वजन को 17 % तक कम कर देते है। 3.8 इंच LCD डिस्प्ले के साथ ट्रैकशन कंट्रोल देखने को मिलता है , उसी के साथ व्हीली कंट्रोल और इंजन ब्रेक कंट्रोल और एंटी थेफ्ट सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिलते है , उसी के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिए गए है। इसमें आपको को चार राइडिंग मोड देखने को मिलते है , SPORTS RODE , अर्बन और वेट – तीन इंजन मोड के पेश करता है।

Ducati Hypermotard 698 Mono
Ducati Hypermotard 698 Mono

Ducati Hypermotard 698 Mono Features

इसमें आपको डबल सी डिज़ाइन के साथ LED लाइट देखने को मिल जाते है , इसमें आपको ब्रेक लाइट की सुविधा भी प्रधान की जाती है , जिससे आपकी सेफ्टी बनी रहे। इसमें आपको 5 स्पोक अलॉय वील्स देखने को मिलते है , जो की बाइक को स्पोर्टी लुक देने में काफी सहायक है। इस बाइक में आप कस्टमइज़ेशन करना चाहते हो तो ducati परफॉरमेंस एक्सेसरीज चुने जैसे टर्मिग्नोनी रेसिंग एग्जॉस्ट, रेसिंग सीट, मोटर्ड फ़ुटपेग्स इन एक्सेसरीज आप अपनी बाइक में उसे कर सकते हो।

Ducati Hypermotard 698 Mono Price

Ducati Hypermotard 698 मोनो की अमेरिका में कीमत $12,995 डॉलर और इसके आरवीई वेरिएंट की कीमत 14,995 डॉलर है , बात करे इंडियन पैसो में तो Ducati Hypermotard 698 मोनो 10.82 लाख और आरवीई वेरिएंट की कीमत 12.48 लाख है।

Conclusion

हमने इस पोस्ट में Ducati Hypermotard 698 Mono इस बाइक के बारे में जानकारी दी है , इस बाइक के बारे में हमने यह भी बताया है की यह बाइक भारत में कब लांच होंगी और हमने इसके फीचर्स , स्पेसिफिकेशन, इंजन , प्राइस के बारे में आपको पूरी जानकारी दी है , बता दे की यह बुलेट जैसी बाइक को टक्कर देती। यह पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद !

यह भी पढ़े

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *