Tata Motors : टाटा अपनी 3 नई EV कार जल्द ही मार्किट में लांच करेंगा , जाने पूरी डिटेल

Himanshu
4 Min Read
Tata Motors

Tata Motors : टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के बहुत से मॉडल इंडिया में लांच कर दिए है , टाटा के इलेक्ट्रिक कारो को लोगो ने काफी पसंद किया , पिछले कुछ महीनो से टाटा की ग्रोथ रेट काफी तेज़ी से बड़ी है , टाटा फिर से इंडियन मार्किट 3 नई Ev व्हीकल को मार्किट में जल्द ही लॉन्च करेंगा , जिसमे आपको TATA Punch Ev , TATA Harrier Ev , TATA Curvv Ev यह गाड़िया देखने को मिलेंगी ,लोगो को इन कारो का बहुत टाइम से इंतज़ार है , चलो जानते है इनके बारे में पूरी जानकारी

Tata Motors : TATA Punch Ev

टाटा ने कुछ समय पहले SUV punch का पेट्रोल और CNG वेरिएंट को लांच किया है , और अब इसके इलेक्ट्रिक वेरिएंट को मार्किट में लाने की तैयारी की जा रही है , कंपनी रिपोर्ट्स की माने तो यह सिंगल चार्ज 300 से 350 km की दुरी तय करती है , अभी तक इसकी लांच डेट नहीं आयी है जैसे ही इसकी लांच डेट आएँगी हमारी वेबसाइट द्वारा आपको अपडेट दे दिया जायेंगा।

Tata Punch Ev

TATA Punch Ev Feature

इसमें 10 25 इंच का बड़ा टच स्क्रीन टीवी देखने को मिल सकता है , इस गाड़ी में आपको फ्रंट में चार्जिंग सॉकेट दिया जा सकता है , यह टाटा की पहेली इलेक्ट्रिक कार होंगी जिसमे इतने फीचर्स दिए गए है , इसमें आपको वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी , वायरलेस चार्जर , वेन्टिलेटेड सीट्स के साथ काफी स्टैण्डर्ड फीचर देखने को मिलते है।

यह भी पढ़े : – Lotus Electric SUV ने की भारत में एंट्री,मात्र 4.5 सेकंड में पकड़ जाती है 100 की स्पीड

TATA Harrier Ev

टाटा ने हाल ही में इसका टाटा herrier के facelift मॉडल को भारत में लांच किया था जो लोगो को बहुत पसंद आया था , और अब टाटा कुछ ही समय बाद अपना Ev मॉडल लांच कर देगा , रिपोर्ट में बताया गया की यह कार 200 से 300 किलोमीटर का डिस्टेंस आसानी से तय कर लेती है।

TATA Harrier Ev
TATA Harrier Ev

TATA Harrier Ev feature

रिपोर्ट में बताया जा रहा है की इस गाडी के सेफ्टी पर ज्यादा ध्यान दिया जायेंगा , इस कार में आपको 360 डिग्री कैमरा देखने को मिल जाता है , उसी के साथ ADAS सिस्टम जो की ड्राइवर को काफी मददगार होता है , एलईडी टेल लाइट और ट्वीड स्किड प्लेट के साथ एक न्य रियर बम्पर देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े : – Kia Carnival Facelift के इंटीरियर का हुआ खुलासा , इसके साथ देखने को मिलेंगे दमदार फीचर्स

TATA Curvv Ev

टाटा ने हाल ही में इस कार के पेट्रोल वेरिएंट को लांच कर दिया था , जो की काफी लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आया , अब टाटा ने सोच लिया है इसके Ev वेरिएंट को भारत में जल्द ही लांच किया जायेंगा , इसमें आपको पावर फुल बैटरी देखने को मिल सकती है , जो की 400 से 500 किलोमीटर का डिस्टेंस आसानी से तय कर लेती है , अभी कंपनी ने इसकी लांच डेट नहीं बताई है , जैसे ही लांच डेट बताई जाएँगी वैसे ही हम आपको अपडेट दे देंगे।

TATA Curvv Ev
TATA Curvv Ev

Conclusion

हमने इस पोस्ट में टाटा की ev गाड़ियों के बारे में बात की गयी है। बता दू की टाटा इन गाड़ियों को भारत में जल्द ही लांच करेंगा। जैसे ही टाटा इन गाड़ियों के बारे में हमे खबर देगा वैसे ही हम आपको अपडेट दे देंगे। यहाँ तक पढ़ने के लिए धन्यवाद !

Share This Article
Follow:
नमस्ते , इस न्यूज़ वेबसाइट में आपको एंटरटेनमेंट , खेल , ऑटोमोबाइल , टेक्नोलॉजी से सम्भन्धित न्यूज़ देखने को मिलती , मैं NEWS TRENDING में 4 महीने से काम कर रहा हूँ।
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *